Shivpuri News- नाचती गाती बारात को कुचल दिया बोलेरो ने, 2 बारातियों की मौके पर मौत,12 घायल: खतौरा की घटना

NEWS ROOM
सजीव जाट @ कोला
रस। पिछले 24 घंटे की सबसे बड़ी खबर कोलारस अनुविभाग के थाना क्षेत्र में शिवपुरी की सबसे अधिक राजनीतिक ताकतवर पंचायत खतौरा से मिल रही है कि बीती रात 11 बजे गुना के म्याना थाना क्षेत्र के कुशवाह समाज की एक बारात पर एक शराबी चालक ने बोलेरो से बारातियों को कुचल दिया। इस घटना में 2 लोगों के मौत और दर्जन भर से अधिक बाराती घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के पडोसी जिला गुना के म्याना थाना सीमा में आने वाले श्याम पुरा गांव में निवास करने वाले सरदार सिंह कुशवाह के बेटे की बारात खतौरा में निवास करने वाले राजाराम कुशवाह के यहां आई थी। बताया जा रहा है कि सरदार सिंह कुशवाह अपनी समधि के दरवाजे पर जाने के लिए बड़ी ही धूमधाम से अपने बेटे की बारात लेकर जा रहे थे। राजाराम कुशवाह भी खुश थे कि उनकी बेटी की बारात अब कुछ ही देर में दरवाजे पर आने वाली है और वह भी बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे थे।

जानकारी मिल रही है कि जब बारात सड़क पर धूमधाम से निकल रही थी,बाराती नाच रहे थे,तभी पीछे से अचानक एक बोलेरो आई नाचती गाती बारात को कुचल कर आगे बढ़ गई। नाचती गाती बारात से मातम के सुर सुनाई देने लगे,किसी की समझ में नहीं आया कि अचानक यह क्या हुआ। इस घटना में पुरुषोत्तम पुत्र ख्याली राम बघेल निवासी श्यामपुर,मनीष पुत्र भोलाराम कुशवाह उम्र 23 साल निवासी पिपरौंदा थाना कैंट जिला गुना की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वही बताया जा रहा हैं कि एक और मौत होने की समाचार है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बाराती की है बोलेरो,चाबी लगी डांस करने चला गया था

बताया जा रहा है कि बारात को कुचलने वाली बोलेरो गाड़ी भी बाराती की थी जो बारात के पीदे पीछे चल रही थी। चालक गाडी में चाबी लगी छोड कर बारात में डांस करने चला गया था,तभी कोई बाराती आया और उसने गाडी चालू कर दी और आगे बढ़ा दी। बोलेरो को जोड़ने वाला बारात थी और शराब के नशे में था। गाडी की रफ्तार इतनी थी कि उसने 2 लोगो को मौके पर ही मार दिया और एक दर्जन से अधिक बारातियो को घायल कर दिया।
G-W2F7VGPV5M