शिवपुरी में जारी लव जिहाद, 4 किशोरियों का अपहरण, 2 विवाहिता भी पति को धोखा दे गई- Shivpuri News

NEWS ROOM
काजल सिकरवार@ शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रही है। हालांकि घर से गायब हुई नाबालिग किशोरियों को बरामद कर लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही बीते सप्ताह में 4 किशोरियो के अपहरण के मामले सामने आए है। ऐसा नही है कि केवल किशोरियो के घर से गायब होने के मामले सामने आ रहे है विवाहिता को अपने प्रेमियों के साथ फरार होने की खबर मीडिया में सामने आए है।

चर्चा में रहे यह लव जिहाद के मामले- दोनो आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले नौहरी गांव में रहने वाली 17 साल की किशोरी 23 जनवरी को घर से फरार हो गई थी। किशोरी के अपहरण करने वाले मुरादाबाद में निवास करने वाला कंटेनर के ड्राइवर आरिफ पासा पुत्र बाबू पासा बहला फुसलाकर भगा ले गया था। बताया गया था किशोरी की मुलाकात आरिफ पासा से डेढ़ साल पूर्व हुई थी और उन दोनो के बीच अफेयर चल रहा था।

किशोरी की मां ने आरिफ का दिलाया हुआ मोबाइल पकड़ लिया था इस कारण आरिफ ने उसे भगा ले जाने का प्लान बनाया था और इसी प्लान के तहत उसे 23 जनवरी को अपनी बातो के जाल में फंसाकर आरिफ पासा उसे भगा ले गया था। पुलिस ने आरिफ पासा को खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। 2 फरवरी को किशोरी को कोतवाली पुलिस ने बरामद किया और उसके बयान लिए तो किशोरी के साथ आरिफ पासा ने बलात्कार किया था। पुलिस ने आरोपी आरिफ पासा के खिलाफ पोक्सो और बलात्कार की धाराओं में इजाफा कर लिया है

12 हजार का इनामी अरमान खान गिरफ्तार

23 जनवरी को लुकवासा चौकी क्षेत्र में रहने वाली अपने गांव से 10 साल के भाई के साथ अपने गांव से लुकवासा में इलाज कराने टैक्सी से आई किशोरी का शिवपुरी के लाल माटी क्षेत्र में रहने वाले अरमान खान ने अपहरण कर लिया था। वह उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया था। कोलारस पुलिस ने अरमान खान को ग्वालियर से गिरफ्तार कर करते हुए नाबालिग को बरामद कर लिया,आरोपी किशोरी के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

किशोरी के गायब होने के बाद इस अपहरण में अरमान खान का नाम आते ही बजरंग दल सक्रिय हो गया था। परिजनों ने भी अरमान खान की गिरफ्तारी पर 10 हजार का ईनाम एवं शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने 2 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस पर अरमान खान को गिरफ्तार करने और नाबालिग किशोरी की सुरक्षित वापसी का प्रेशर बन रहा था। कोलारस पुलिस ने अरमान खान को 3 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था। किशोरी ने अपने बयानों में पुलिस को बताया कि उसके साथ अरमान ने लगातार बलात्कार किया है।

लुकवासा की किशोरी बरामद, कोलारस से स्टूडेंट गायब

कोलारस में अपने माता पिता के साथ पढने के लिए आई 11वीं क्लास की स्टूडेंट अपने घर से गायब हो गई। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट एक ड्राइवर के साथ फरार हुई है। कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में आने वाले आरी गांव में निवास करने वाली एक फैमिली अपने बच्चो को पढाने के लिए कोलारस में किराए का मकान लेकर रही थी। बताया जा रहा है कि इस परिवार की 14 साल की किशोरी जो 11वीं की स्टूडेंट है वह गायब हो गई। परिजनों ने अपने स्तर पर उसे तलाशने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नही हो सके।

जानकारी मिल रही है कि स्टूडेंट के संपर्क में पिछोर क्षेत्र का खेमराज पाल आ गया था। वह स्टूडेंट के गांव आरी में जब सड़क का निर्माण चल रहा था जब वह जेसीबी से इस सड़क पर काम कर रहा था। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट और ड्राइवर के बीच अफेयर शुरू हो गया था। परिजनों का शक है कि खेमराज पाल ही उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है।

तेंदुआ से 15 साल नाबालिग का अपहरण,गांव के युवक पर आरोप

शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के करमई गांव से आ रही है। जहां एक 15 वर्षीय किशोरी अपने गांव के ही एक युवक के साथ भाग गई। इस मामले की शिकायत पीडिता की मां ने बीते रोज पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द किशोरी को बरामद करने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए एक 15 वर्षीय किशोरी की मां ने पुलिस अधीक्षक को बताया है कि वह बीते रोज एक जन्मदिन में गई थी। उसकी 15 साल की बेटी घर पर अकेली थी। जब वह लौटकर आई जो बेटी गायब थी। मां ने बताया है कि उसे शक है कि बेटी का गांव के ही भरत आदिवासी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसक चलते भरत के साथ भागी है।

फतेहपुर से अपने मायके वाले आशिक के साथ फरार एक बच्चे की मां

शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता अपने बेटे सहित अपने आशिक के साथ फरार हो गई। पति ने अपनी पत्नी सहित बेटे के गायब होने की सूचना कोतवाली पुलिस में दी है। पति का आरोप है कि पत्नी अपने मायके वाले मुंहबोले भाई के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी का काम करता है 31 जनवरी को वह अपने काम से निकला हुआ था। पत्नी को बेटे की फीस जमा कराने तीन हजार रुपये दे गया था। घर वापस आया तो देखा घर पर ताला डाला हुआ था। पत्नी नही थी। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी गुजरे रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने मायके भोपाल गई हुई थी इसी दौरान उसकी मुलाकात पड़ोस के रहने वाले उमेश से हो गई थी। मायके से वापस लौटने के बाद वह अक्सर उमेश से फोन पर बात करती रहती थी मेरे पूछे जाने पर मेरी पत्नी का कहना था कि उमेश उसका पड़ोस का रहने वाला मुंह बोला भाई है। लकड़ी भी उमेश से फोन पर बात करती रहती थी टोकने पर दोनों के बीच कहासुनी भी होने लगी थी। पति ने बताया कि मेरी पत्नी उमेश के साथ ही फरार हुई है।

दोस्त की बीबी को भगा ले गया

खोड़ चौकी क्षेत्र के बक्सनपुर गांव में निवास करने वाले युवक ने बताया कि 25 जनवरी को में अपने जरूरी काम से बाहर गया हुआ था। जब में शाम को लौटा तो मुझे मेरी पत्नी घर पर नहीं मिली मेरे बड़े बेटे ने बताया कि मम्मी शिशुपाल गुर्जर निवासी खड़ेला के साथ छोटे भाई को लेकर कहीं गई है। पत्नी की खूब तलाश की लेकिन पत्नी और बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। पत्नी की गुमसुदगी की शिकायत मैने खोड़ चौकी में 31 जनवरी को दर्ज कराई थी इसके बावजूद पत्नी का कोई सुराग नहीं लग सका है हार मानकर वह एसपी ऑफिस पहुचा है और अपनी पत्नी और बेटे को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है।

गुजरात मे हुई थी दोस्ती, दोस्त ने की दगा

पीड़ित युवक ने बताया कि छ माह पहले मेरी मुलाकात मेरे ही क्षेत्र के खड़ेला गांव के रहने वाले शिशुपाल गुर्जर से गुजरात में हुई थी। दोनों ने बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी हम साथ में ही रहने लगे थे साथ खाना खाते थे साथ काम पर जाते थे। इस बीच मैने अपने दोस्त शिशुपाल की बात पत्नी से भी कराई थी मेरे बच्चे भी शिशुपाल को चाचा कहकर बुलाने लगे थे। अब शिशुपाल ही युवक की बीबी को लेकर फरार हो गया।

चचेरी बहनो का बलात्कार, ब्लीडिंग से पता चला

30 जनवरी को पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाने में आने वाले नाबालिग चचेरी बहनों का बलात्कार का मामला प्रकाश मे आया था गांव के युवक ने ही दोनों चचेरी बहनों का बलात्कार किया है। इसमे से एक पीडिता के यहां ब्लीडिंग होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वही पुलिस ने आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जैसा कि विदित है कि बामौर कलां थाना सीमा में आने वाले गांव सुलारपुर गांव में निवास करने वाली 6वीं क्लास की स्टूडेंट चचेरी बहन अपने घर के आंगन में खेल रही थी,तभी गांव का ही एक युवक आया और बहला फुसलाकर जंगल ले गया और दोनो का बलात्कार कर दिया ओर किसी को कुछ भी बताने की धमकी देकर फरार हो गया।
G-W2F7VGPV5M