इंदौर-देहरादून ट्रेन से कटकर गांधी कॉलोनी की पूजा भसीन की मौत- 2 टुकड़ों में मिला शरीर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी रेलवे पथ से निकलने वाली इंदौर-देहरादून ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि महिला ट्रेन के आगे कूदी हैं। जिससे वह 2 हिस्सो के कट गई। रेलवे स्टेशन मास्टर ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम हाउस में करवाते हुए इस परिजनों को सूचित किया।

शिवपुरी की गांधी कॉलोनी में छिब्बर स्कूल के सामने रहने वाली पूजा भसीन उम्र 50 साल पत्नी स्व:विवेक भसीन रविवार सोमवार की रात 3 बजकर 40 मिनट पर शिवपुरी रेलवे क्रॉसिंग से गुना की 300 मीटर और अमृत विहार कॉलोनी के के पास इंदौर-देहरादून ट्रेन के सामने कूद गई। इस घटना में पूजा भसीन का शरीद दो टुकड़ों में कट गया।

बताया जा रहा है कि पूजा भसीन के पति विवेक भसीन की मौत 1 साल पहले बीमारी के कारण हो गई थी। पूजा भसीन के यहां एक बेटी और बेटा है बेटी की शादी हो चुकी है और बेटे की उम्र 22 साल बताई जा रही है और वह रेडीमेड की दुकान पर जॉब करता था। पति विवेक भसीन प्राइवेट गार्ड की जॉब करते थे। पूजा भसीन के विषय में बताया जा रहा है कि पूजा धार्मिक प्रवृत्ति के साथ मिलनसार और व्यावहारिक महिला थी। पूजा के इस आत्मघाती कदम के कारण आस पड़ोस के लोग और रिश्तेदार आश्चर्यचकित है।
G-W2F7VGPV5M