बिजली सप्लाई के तार को लेकर भाईयों में विवाद, मामला SP ऑफिस पहुंचा- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के पुरा गांव में बिजली कनेक्शन को लेकर एक छोटे भाई के साथ उसी के बड़े भाई और भाभी ने जमकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी। युवक का कहना है कि मेरा भाई शराबी है और भाभी भी शराब पी लेती है। दोनों ने मिलकर मारपीट की है। युवक ने इसकी शिकायत मायापुर थाना सहित एसपी ऑफिस पहुंचकर दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना क्षेत्र के पुरा गांव के रहने वाले 35 वर्षीय देवीलाल झा पुत्र सोनसिंह झा ने बताया कि मैं और मेरा बड़ा भाई प्रानसिंह का हिस्सा बांटा हो चुका है। हम दोनों भाई एक ही मकान में अलग अलग रहते हैं। भैया.भाभी दोनों ही शराब के आदि हैं।

कभी भी झगड़ा करते रहते हैं। बिजली के बिल का भुगतान न होने के चलते घर की बिजली कटी हुई पड़ी थी। हम दोनों भाइयों ने मिलकर बिजली के बिल का भुगतान करने के लिए पैसे इकट्ठे कर लिए थे। जब में बिजली के बिल का भुगतान करने जाने लगा

तो तो मेरे भाई प्रानसिंह का मन बदल गया और उसने बिजली की आवश्यकता जरूरी नहीं की बात कहते हुए पैसे वापस ले लिए। इसके बाद मैने शेष पैसों की व्यवस्था करने के बाद बिजली के कनेक्शन को जुड़वा लिया था।

मेरे भैया भाभी ने कर दी मारपीट

लेकिन मेरे भाई प्रानसिंह ने मेरे बिजली के तारों में कट लगाकर खुद की बिजली सप्लाई चालू कर ली थी जब मुझे पता चला तो मैने भाई के द्वारा जोड़ी गई बिजली की लाइन को काट दिया इसी बात से नाराज होकर मेरे भाई प्रानसिंह और उसकी पत्नी ने मेरे साथ जमकर कर दी। इसकी शिकायत मैंने मायापुर थाने में दर्ज कराई थी परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। आज एक शिकायत मेरे द्वारा एसपी ऑफिस में दर्ज कराई गई है।

मायापुर थाना प्रभारी पूनम सविता का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद है दोनों भाइयों को एक साथ थाने में बुलाया गया था प्रानसिंह आज थाने आया था परंतु आज देवीलाल थाने न पहुंचते हुए एसपी ऑफिस पहुंच गया दोनों भाइयों को आमने.सामने बैठाकर उनकी शिकायत को सुना जाएगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।