लूट की कोशिश में दो नकाबपोशों ने सोम कंपनी के सेल्समैन को मारी गोली- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र के ककरवाया गांव के पास लूट करने की नियत से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने सोम कम्पनी की शराब दुकान के सेल्समैन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटनास्थल तक बदमाश पैदल चलकर आए थे। संभवत उन्होंने अपना वाहन शराब दुकान से काफी दूर खड़ा किया था।

गोली मारने के बाद नकाबपोश बदमाश कट्टे को लहराते हुए मौके से भाग निकलने में सफल हुए। लेकिन उनका लूट का प्रयास सफल नहीं हो पाया। घायल सेल्समैन को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल और फिर उसकी गंभीर हालत देखकर उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ककरवाया के पास फोरलेन हाईवे पर शराब कम्पनी की दुकान पर बीती रात दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने हमला बोला। शराब की दुकान पर पहुंचकर एक बदमाश ने सेल्समैन पर कट्टा तान दिया और दूसरा बदमाश दुकान में रखे गल्ले की ओर लपका। उस समय सेल्समैन अरविंद यादव और एक अन्य सेल्समैन ड्यूटी पर था।

सेल्समैन अरविंद यादव पुत्र अच्छी यादव निवासी उत्तरप्रदेश ने हिम्मत दिखाकर कट्टे को अपनी कनपटी से हटाने के लिए बदमाश के साथ झूमाझटकी की। इसी दौरान बदमाश ने कट्टे से फायर झोंक दिया और गोली सेल्समैन के गले को जख्मी करते हुए निकल गई।

फायर झोंकने के बाद बदमाश खाली हाथ मौके से फरार हो गए। दुकान के दूसरे सेल्समैन ने घायल सेल्समैन अरविंद यादव के घायल होने की सूचना तत्काल ठेकेदार को दी और अरविंद यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के समय CCTV कैमरे थे बंद

हालांकि शराब दुकान पर सीसीटीव्ही कैमरे लगे हुए थे। लेकिन संयोग से उस समय CCTV कैमरे बंद थे। सेल्समैन ने बताया कि बार.बार बिजली के आने.जाने से परेशान होकर उसने सीसीटीव्ही कैमरों को बंद कर दिया था। देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि इस मामले में दो अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।