शिवपुरी में हल्की बारिश का दौर जारी, आकाशीय बिजली गिरने तीन गाय की मौत- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में आज दिन की शुरुआत कुछ देर की झमाझम बारिश से हुई गौरतलब है कि बीते तीन दिनों से आसमान पर बादल छाए हुए हैं। इन दिनों जिले में अलग अलग हिस्सों में कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश का सिलसिला जारी रहा।

शिवपुरी शहर में तीन दिनों के भीतर दो बार बारिश हुई है। आसमान में बादल छाए रहने की वजह से फिलहाल सर्दी दबी हुई है। यही वजह है कि न्यूनतम पारा 10 डिग्री से नीचे नहीं गिर पा रहा है वहीं अधिकतम पारा 23 डिग्री सेल्सियस से अधिक नहीं हो पा रहा है। मौसम विभाग की मानें तो बादल छंटने के बाद मौसम में बदलाव देखने को फिर मिलेगा जिससे अंचल में एक बार फिर ठिठुरन बढ़ेगी। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटो में शिवपुरी, श्योपुर, मुरैना,ग्वालियर में गरज के साथ हल्की बारिश होने के आसार जताए हैं।

आकाशीय बिजली गिरने से तीन गाय की हुई मौत

बीते रात कोलारस अनुविभाग के ग्राम गोरा टीला पंचायत के धर्मपुरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से तीन गाय की मौत हुई है। धर्मपुरा निवासी अवतार सिंह गुर्जर ने बताया कि रात करीब ढाई बजे हल्की बारिश हो रही थी। इसी दौरान बादल भी गरज रहे थे तभी एकाएक घर के बाहर बने गाय के बाड़े में बिजली गिर गई। बाहर आकर देखा तो तीन गाय की मौत हो चुकी थी। राम अवतार ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।