Shivpuri City- करैरा में नाचती गाती बारात पर यादवों का हमला,छत से फेंके पत्थर-डीजे पर विवादित गाना से मचा बवाल

करैरा। खबर एक बारात पर हमले को लेकर आ रही है,करैरा में दुल्हन के द्वार पर जा रही नाचती झूमती बारात के डीजे पर एक विवादित गाना बज रहा था,इस गाने के विरोध में एक यादव परिवार ने एक राय होकर बारात पर हमला कर दिया,इतना ही नही छतो से बारात पर पत्थर फेंके गए जिससे महिलाएं और बच्चे तक घायल हो गए। बारातियों की मारपीट के बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों ने करैरा थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इस मामले में 3 नामजद और उनके सहयोगियों के खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज किया है।

भड़काऊ गाने से मचा बवाल
श्रीलाल बिजोलिया पुत्र हरनाम सिंह निवासी नई तहसील करैरा ने बताया कि मेरी बेटी सोनम की शादी 24 जनवरी को अंबे वाटिका में थी। सोनम की बारात रात 11 बजे द्वार पर पहुंची थी। इसी दौरान बाराती में शामिल युवाओं ने आपत्तिजनक गाना डीजे पर चला दिया। डीजे पर बजते गाने को सुनकर वाटिका के पास रहने वाले पूर्व पार्षद दिलीप सिंह यादव सहित उनके सहयोगी भड़क गए। उन्होंने गाना बदलने या बंद कराने का प्रयास किया। इसी बात को लेकर बारातियों और वाटिका के पास रहने वाले पूर्व पार्षद दिलीप यादव और उनके सहयोगियों के बीच झड़प हो गई।

छत से चले पत्थर, चली लाठियां
जानकारी के अनुसार बारातियों ने डीजे पर बज रहे गाने को बंद कराने से मना किया तो पहले विवाद की स्थिति बनी, जिसके बाद वाटिका के पड़ोस में रहने वाले पूर्व पार्षद दिलीप यादव और उनके सहयोगी एकजुट होकर लाठी-डंडों के साथ आए और बारातियों के साथ जमकर मारपीट की। गुस्साए लोगों ने बारात में शामिल महिलाएं और युवतियों को भी नहीं छोड़ा। इन लोगों ने डीजे को पूरी तरीके से तहस-नहस कर दिया। इसी दौरान कई घरों की छत से भी पत्थर चले, जिसमें बारात में शामिल कई लोग घायल हो गए। भड़काऊ गाने को लेकर हुए इस विवाद में दूल्हा भी जख्मी हो गया।

थाने में बवाल मचाया
गुस्साए बारातियों ने एकजुट होकर करैरा थाने में शिकायत कराई, जब सुनवाई नहीं हुई तो करैरा थाने में महिलाओं ने हंगामा कर दिया हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने पूर्व पार्षद दिलीप यादव, अजय यादव, बलवंत सिंह यादव और उनके सहयोगियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया।