शिवपुरी में पठान फिल्म का बायकॉट, अड़ गया बजरंग दल, नहीं चली मूवी- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पूरे देश में शाहरुख खान की पठान मूवी रिलीज हुई है। जिसके चलते शिवपुरी के श्रीराम सिनेमा में भी यह मूवी लगी है। आज दोपहर 12 बजे से इस मूवी का पहला शो था। इस शो को लेकर बजरंग दल के युवा टॉकीज पहुंचे और लोगों से इस मूवी को नहीं देखने की अपील की। आज बजरंग दल की टीम ने टॉकीज में जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के जिला संयोजक विनोद पुरी गोस्वामी ने बताया है कि इस मूवी का पहला शो प्रारंभ होने से पहले की हमारी टीम वहां पहुंची और हिंदुओं को इस मूवी को लेकर बताया कि इस फिल्म में बेशरम रंग भगवा को बताया गया है। जो हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ है। जिसे लेकर आप यह फिल्म न देखें इस मूवी को देखने के लिए कुछ लोग टिकट ले रहे थे। जिन्हें बजरंग दल की टीम ने टिकट नहीं लेने दिए।

इस मामले की सूचना पर तत्काल कोतवाली पुलिस, देहात थाना पुलिस सहित एसडीओपी अजय भार्गव मौके पर पहुंचे। जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए फिल्म के पहले शो को नहीं चलने दिया। विनोद पुरी ने बताया है कि इस माध्यम से हमने अपने हिंदू भाईयों को जागरूक किया है। अब देखना यह है कि यह पहला शो नहीं चल पाया कि अब आगे के अन्य शो भी नहीं चलने दिया जाएगा।