Shivpuri News- पति की एक्सीडेंट में हुई मौत अपने बच्चों का अधिकार मांगने पहुंची महिला कलेक्ट्रेट

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट से आ रही हैं जहां एक महिला ने आज कलेक्टर साहब से गुहार लगाई, कि साहब मेरे पति की मृत्यु के बाद मेरे ससुराल वाले मुझे बहुत परेशान कर रहे है, मैं अपने बच्चों का अधिकार मांगती हूं तो मुझे ससुराल वाले गालियां देते हैं और मेरी सास कहती है कि तुझे कुछ नहीं मिलेगा, तू घर से चली जा, नहीं तो मैं लात मारकर बाहर निकाल दूंगी।

जानकारी के अनुसार रानी लोधी निवासी छोटा लुहार पुरा शिवपुरी ने बताया कि मैं बहुत परेशान हुं मेरी सास और ननद मुझे बहुत परेशान करती हैं मेरे पति की 6 साल पहले ही एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई जिसके बाद मेरे ससुराल वाले मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं मेरे ससुराल में लुहार पुरा कॉलोनी में दो मकान है, लेकिन मेरी सास उसे चोरी चुपके से बेच रही हैं मैंने कहा कि एक मकान मुझे दे दो, जिससे मैं अपने बच्चों का गुजारा कर सकें और उनका भविष्य बन जायेगा। तो मेरी सास ने मना कर दिया और उसे 20 लाख रुपये में बेच रही हैं, मेरे दो छोटे छोटे बच्चे हैं।

बच्चों के भविष्य की चिंता, सता रही है मुझे

रानी लोधी ने बताया कि मेरे पति के जाने के बाद मेरे बच्चे ही सब कुछ है, अब उनके भविष्य की चिंता है मुझे ये एक मकान मिला जाता तो मैं उसे किराये पर देकर मैं अपने बच्चों का गुजारा कर लेती। और मैंने एक छोटी सी दुकान खोली है पर्चूनी की कि उससे कुछ मदद मिल जायेगी लेकिन उसे चलाने के लिए भी मेरे पास पैसे नहीं हैं। इसीलिए कलेक्टर सर से निवेदन हैं कि मेरी मदद करें।