Shivpuri News- कोर्ट में मैरिज करने आए युवक को पार्षद ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, अपहरण का आरोप

शिवपुरी शिवपुरी न्यायालय में करौंदी कॉलोनी में रहने वाला एक युवक शादी करने की तैयारी कर रहा था उसी समय ठकुरपुरा के पार्षद पति अपने कुछ साथियों सहित पहुंच गए और शादी कर रहे युवक को पकड़कर कोतवाली ले आए। युवक पर ठकुरपुरा के जितेंद्र जाटव के अपहरण करने का आरोप है,फिलहाल शादी करने वाला युवक कोतवाली पुलिस की हिरासत में है पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार करौंदी में रहने वाला पेशे से ड्राइवर वीरेन्द्र जोशी पुत्र भगवान जोशी उम्र 30 साल आज शिवपुरी न्यायालय में एक युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा है कि वीरेन्द्र जोशी तालवेट यूपी से एक लड़की को भगाकर लाया था और उसी से शादी करने की तैयारी कर रहा था।

उससे पहले पहुंच गए ठकुरपुरा के
बताया जा रहा है कि वीरेंद्र जोशी ठकुरपुरा में रहने वाले जितेन्द्र जाटव को रक्षा बंधन के दूसरे दिन अपने साथ गाड़ी पर क्लीडंर के रूप में मुंबई ले गया था। जब जितेन्द्र जाटव घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने वीरेंद्र को फोन लगाया तो वीरेंद्र ने कहा कि वह तो बॉम्बे से गायब हो गया है और मुझे नही पता वो कहाँ हैं।

पार्षद पति वीरेंद्र जाटव ने बताया कि, वार्ड क्रमांक 39 की पार्षद कृष्णा जाटव कि पति वीरेंद्र जाटव ने बताया कि जितेन्द्र जाटव मेरा चचेरा भाई है जब वह घर लौट कर नहीं आया तो मैने वीरेंद्र जोशी को फोन लगाया तो उसने मुझे एक नंबर दिया जिस पर मैंने फोन लगाया आवाज और बोलचाल के लिहाज से वह महाराष्ट्र का लग रहा था। मैने कहा यह नंबर वीरेन्द्र डायर ने दिया है तुम्हारे पास मेरा भाई है। उसने कहा कि मेरे पास दो लडके है मै तुम्हारी बात करता हूं फिर उसने मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया अब उससे बात नही हो रही है,पार्षद पति वीरेंद्र ने बताया कि इसने ही जितेन्द्र को बॉम्बे मे कही बेच दिया है।

आज ठकुरपुरा के लडके ने बताया कि वीरेन्द्र कोर्ट में है
पार्षद पति ने बताया कि आज ठकुरपुरा लडके ने फोन करके मुझें बताया कि ड्राइवर वीरेन्द्र कोर्ट में खडा है और किसी लडकी के साथ शादी करने के फिराक मे है। इस सूचना पर जितेन्द्र की मां और भाई के साथ कोर्ट में पहुंचे और इसको पकडकर कोतवाली ले लाए अब पुलिस उससे पूछताछ करेंगी।

तालबेहट से भगा कर लाया है नाबालिग को
बताया जा रहा है कि ड्राईवर वीरेन्द्र जोशी तालवेट यूपी से एक लड़की को भगा कर लाया है। वीरेन्द्र ने कोर्ट में अपने छोटे भाई को फोन से बुला लिया था और शादी करने की तैयारी में था,लडकी की उम्र 17-18 साल बताई जा रही है। लेकिन शादी करने से पूर्व ही जितेन्द्र के परिजन कोर्ट पर पहुच गए। जानकारी मिल रही है कि तालवेट वाली लड़की उसका भाई वीरेंद्र के घर ले गया।