Shivpuri News- कस्तूरबा गांधी छात्रावास की वार्डन की धमकी, भविष्य खराब कर देंगे, लड़की को खून की उल्टियां

बदरवास
। खबर शिवपुरी जिले के बदरवास तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम बूढाडोंगर से आ रही है, जहां संचालित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में पिछले तीन दिनों से बीमार बालिका को खून की उल्टियां हो रही थी लेकिन बच्ची पर छात्रावास की वार्डन के कोई ध्यान नहीं दिया। इस मामले में आज कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने उक्त मामले में शिकायत जिलाधीश से की है।

जानकारी के अनुसार संचालित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास बदरवास में एक बच्ची को तीन दिन से खून की उल्टियां हो रही थी। बेटी को उसके परिजनों को इस बात का पता चला तो परिवार वाले बच्ची को जिला अस्पताल ले गये। इसके बाद उनके घर पर पहुंची हाॅस्टल वार्डन ने छात्रा सोनम जाटव से कहा कि हमसे लड़ाई लडना गलत है।आपका भविष्य खराब कर देंगे। कहीं पर भी किसी हॉस्टल में आपको प्रवेश नहीं मिलेगा। 

कांग्रेस नेता अर्जुन सिंह का कहना है कि, यह बात पूर्ण रूप से गलत हैं इस तरीके से छात्राओं के भविष्य को खराब करने की बात घर पर जाकर करना कतई ठीक नहीं है। यदि इस तरह चर्चा परिजनों से करना न्यायसंगत कार्य नहीं है।

बदरवास ब्लॉक में यह गलत कार्य कांग्रेस नहीं करने देगी अनुसूचित जाति एवं जनजाति की छात्राओं को इस तरह डराना धमकाना पूर्ण रूप से गलत है। यदि कोई छात्रा ने अपने परिजनों को उपचार कराने बुला लिया और सच्चाई से अवगत करा दिया तो क्या गलत है।