Shivpuri News- तमन्ना होटल हमले में घायल कांग्रेस नेता राठौर सहित 2 ग्वालियर रैफर, 11 हमलावरों पर 307

शिवपुरी
। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र फोरलेन पर स्थित तमन्ना होटल के  मालिक कांग्रेसी नेता और उसके भाई पिता और स्टाफ पर हमला करने वाले हमलावरों पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 0/ 23 धारा 307,323, 294, 506,427,14, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस हमले में 11 लोगों को आरोपी बनाया गया है। हमलावरो ने जिंदा आदमियो सहित होटल पर खडी गाडीयो और होटल में तोडफोड की हैं। इस हादसे में कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद अशोक राठौर और धर्मेंद्र राठौर को गंभीर हालत के चलते ग्वालियर रेफर किया गया हैं।

फरियादी धर्मेंद्र राठौर पुत्र शंकरलाल राठौर उम्र 38 साल ने पुलिस को बताया कि आज दोपहर 3 बजे तमन्ना होटल पर अपने पिता शंकरलाल राठौर,बडे भाई अशोक राठौर नोकर  सोनू धाकड, इरफान खान,राहुल जैन, आकाश गोस्वामी के साथ बैठा हुआ था। तभी  रंजीत गुर्जर निवासी भगोरा का अपनी पल्सर मोटर सायकिल पर आया और खाने पीने का सामान करीब 300 रु का ले लिया उससे मैंने रुपये मांगे तो नहीं दिये व गाली गलौच कर कहने लगा कि पैसे नहीं दूंगा व बोला अभी देखता हू और चला गया।

थोडी देर बाद रंजीत गुर्जर अपने साथियों दिनेश गुर्जर, छोटू गुर्जर, नीलम गुर्जर कल्ला गुर्जर, राजेश गुर्जर रामवरन गुर्जर रंजीत के चाचा का लड़का, रंजीत का भाई पहलवान गुर्जर फौजी गुर्जर 25 से 30 अन्य अज्ञात आरोपी साथियों के एक साथ लाठी व सरिया, फंसा, अधिया लेकर आये और मुझे मां बहिन की गंदी गंदी गालियां देकर सभी ने मेरी मारपीट की रंजीत गुर्जर ने लाठी मारी जो सिर में लगी चोट आई रंजीत का चाचा का लडका व रंजीत के भाई ने लाठी सरियों से मुझे जान से मारने की नियत से मारपीट की मुझे बचाने आये मेरा भाई अशोक राठौर पिताजी शंकरलाल राठौर तथा कर्मचारी सोनू धाकड़ इरफान खान तथा राहुल जैन तथा आकाश गोस्वामी को रंजीत गुर्जर तथा उसके साथ आये सभी ने लाठी सरियों से जान से मारने की नीयत से मारपीट की।

जिससे मेरे पिताजी शंकरलाल राठौर बड़े भाई अशोक राठौर व कर्मचारी सोनू धाकड़ इरफान खान आकाश राहुल को गंभीर चोटें आयी फिर इन सभी ने मेरे होटल के सामान दो फ्रीज एवं  काउन्डर टेबल कुर्सियां होटल में लगे काच एवं होटल पर रखे वाहन स्कार्फ्यू क्लासिक, मोटरसाइकिल न्यू पल्सर तथा मोटरसाइकिल डीलक्स और एक बुलेट गाडी को तोड फोड कर दी।

बताया जा रहा है कि सभी 6 घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती किया गया हैं। जिसमें से कांग्रेस नेता अशोक राठौर और छोटे भाई धर्मेंद्र की हालत गंभीर होने के कारण ग्वालियर रेफर कर दिया हैं। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को आरोपी बनाया है। यह पूरी घटना होटल पर लगे कैमरे में भी कैद हुई हैं।