Shivpuri News- विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही, खंभा टूटकर गिरा छज्जे पर जिससे रेलिंग में फैला करेंट

करैरा
। शिवपुरी जिले के करैरा की कृषि उपज के पास मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पीछे से आ रही हैं जहां विधुत विभाग की लापरवाही के कारण बड़े से बडा हादसा होने से बचा हैं, बताया गया हैं कि आज सुबह 5ः30 बजे केवल में आग लग गई, इसके बाद केवल टूटी और खंबा एक युवक के छज्जे पर गिर गया। छज्जे पर लगी रेलिंग में करेंट फैल गया। हादसा होने से बच गया कालोनीवासियों ने कई बार इस खंभे की शिकायत विद्युत विभाग से कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार नीतेश शर्मा ने बताया कि आज सुबह 5ः30 बजे केवल में आग लगने के कारण केवल टूटी और लाइट का खंबा मेरे छज्जे पर गिर गया और छज्जे पर लगी रेलिंग में करेंट फैल गया इसके तुरंत बाद ही मैंने एम पी ई वी के जे ई हरीओम यादव को फोन पर बताया तो उन्होंने दिखवाने की बात कहीं।

जबकि हम विधुत विभाग को कई बार लाइट का खंबा टूटे होने का आवेदन दे चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आज बड़ा हादसा होने से बच गया कहीं ना कहीं विधुत विभाग के अधिकारी कर्मचारियों की लापवाही सामने देखने को मिल रही है। वही नगर में लाइट के खंभे जो केवल की दम पर लटके हुए है अगर उन्हें शीघ्र दुरूस्त नहीं कराया गया तो कभी भी बडा हादसा हो सकता है।

हम टूटे हुए लाइट के खंभे की लिखित शिकायत कई बार विद्युत अधिकारियों को दे चुके हैं लेकिन आज तक खम्मा दुरूस्त नहीं कराया गया जिसका परिणाम है कि आज सुबह लगभग 5ः30 लाइट का टूट कर हमारे मकान के छज्जे पर गिरा और बड़ा सा होने से बच गया।

हमें लाइट का खम्मा टूटने की शिकायत सुबह जैसे ही मिली हम मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों को बुलाया और लाइट का खंबा केवल दुरूस्त कराने की कार्रवाई चालू की। पहले खंभा टूटने की लिखित शिकायत की थी उसकी जांच कराएंगे और आज खंभा कैसे टूटा है इसकी भी जांच कराएगे।
ईजी, हरिओम यादव, विद्युत विभाग करैरा