Shivpuri News- कंबल ​में लिपटा मिला कलयुगी मां का काला सच, देर रात फेंका-नवजात को कुत्तों ने नोच डाला

शिवपुरी
। शिवपुरी के अंतरराज्जीय बस स्टैंड पर कंबल में लिपटा नवजात का शव मिला है। इसके मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्ची के शरीर पर कुत्तों के नोंचने के निशान दिखे है। आशंका व्यक्त की गई है कि बच्ची की मौत ठंड लगने से हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान के पीछे मिला नवजात का शव

बस स्टैंड में दुकान चलाने वाले श्याम सिंह तोमर ने बताया कि आज सुबह में अपनी दुकान खोलने आया था। दुकान का गेट निकालकर में पीछे रखने गया था। इसी दौरान मुझे एक कंबल दिखाई दी। जब लकड़ी से कंबल को हटाया तो बच्चे का पैर दिखाई दिया। कंबल को हटा कर देखा तो एक नवजात का शव नजर आया। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

रात में अंधेरे में फेंका गया नवजात

दुकान संचालक श्याम सिंह तोमर ने बताया कि बीती रात जब वह दुकान को बंद करने पीछे रखे हुए गेट को उठाने गए थे तब वहां कुछ नहीं था। इसके बाद वह दुकान को बंद कर घर चला गया था। रात के समय इस बस स्टैंड से बसों का आवागमन भी बंद हो जाता है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि नवजात के शव को रात के अंधेरे में कोई छोड़कर गया है। कड़ाके की सर्दी के चलते नवजात की मौत रात में हो गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

कलयुगी मां ने फेंका, कुत्तों ने नोंचा

सुबह कंबल हटाकर देखा तो नवजात बच्ची की पहचान हुई। नवजात के शव पर कुत्तों ने नोचने के निशान बने है। कुत्तों ने बच्ची के कान और नाभि को भी नोंच डाला है। नाभि में लगी स्ट्रिप भी नहीं है, इससे अब यह पता लगाने में भी परेशानी होगी कि नवजात का जन्म किस अस्पताल में हुआ है या फिर उसका जन्म घर पर ही हुआ है। बताया जा रहा है कि बच्ची को मां उसकी ही छोड़ कर भागी है। कुछ लोगों का कहना है कि बेटी पैदा हुई है इसलिए उसके माता पिता बच्ची को छोड़कर भाग गए।