Shivpuri News- कोलारस जनपद की समीक्षा बैठक में बैठे पंचों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां आज कांठी गांव के पंच व सरपंच पहुचे। पंचों ने बताया कि कांठी गांव की ही रहने वाली एक महिला ने हमारे साथी को झूठा बलात्कार के केस में फंसा दिया। जबकि उस दिन हमारे साथी कोलारस जनपद पंच समीक्षा में थे। वहां के कैमरे में रिकॉर्डिंग भी रिकॉर्ड हुआ है।
  
जानकारी के अनुसार खेरू धाकड़ पुत्र गजराज सिंह धाकड़ ग्राम गढ कोलारस शिवपुरी का निवासी और धर्मेंन्द्र धाकड़ पुत्र हरगोविन्द धाकड़ निवासी ग्राम कांठी थाना बदरवास  निवासी हैं। एसपी ऑफिस आये पंचों ने बताया कि खेरू और धर्मेंद्र के विरुद्ध 29 दिसंबर 2022 को रात 10 बजकर 43 मिनट पर पुलिस थाना बदरवास में महिला अनीता चिडार पत्नी बच्चू उर्फ बचनलाल आयु 45 वर्ष निवासी ग्राम कांठी की निवास ने एक बलात्कार की रिपोर्ट पंजीबद्ध कराई हैं,जिसमें अनीता चिडार ने खेरू और धर्मेंद्र पर 23 दिसंबर को दोपहर 12 बजे घर में घुसकर बलात्कार करने की बात कही है। 

जबकि उस दिन खेरू और धर्मेंद्र दोनों 23 दिसंबर को पंच वे सरपंचों की समीक्षा में जनपद कार्यालय कोलारस में थे। जो वहां के रिकॉर्डिंग कैमरों में भी रिकॉर्ड हुआ है। खेरू और धर्मेन्द्र 23 दिसंबर को दोपहर 11 बजकर 30 मिनट से 3 बजे तक कोलारस जनपद पक्ष समीक्षा में थे। 

तथा पंच सरपंचों के फार्मों की समीक्षा तहसीलदार, जनपद कक्ष कोलारस में कर रहे थे। घटना के समय यह ग्राम काठी में नहीं थे। तथा जनपद कक्ष कोलारस में थे तथा महिला अनीता चिडार द्वारा बलात्कार की जो रिपोर्ट लिखाई गई है, वह झूठी है। एसपी सर से हम निवेदन है कि रिपोर्ट की निष्पक्ष जांच करवायें।