Shivpuri News- करौली बच्चे का मुंडन कराने जा रहे परिवार का वाहन का हुआ एक्सीडेंट: 2 भाईयो की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। राजस्थान के प्रसिद्ध मंदिर कैला माता पर अपने बच्चे का मुंडन संस्कार कराने जा रहे शिवपुरी के धाकड परिवार की गामा गाडी शनिवार की देर रात ग्वालियर की बेला बावड़ी पर एक कंटेनर में जा घुसी,इस हादसे में 2 भाईयो की मौत और परिवार के 3 सदस्यों के गंभीर घायल होने की खबर है। रविवार को इस हादसे का शिकार हुए दोनो भाईयो का अंतिम संस्कार शिवपुरी के मुक्तिधाम पर किया गया।

जानकारी के अनुसार शहर की गोविंदपुर कॉलोनी मे निवासरत दीनदयाल धाकड़ सतनवाड़ा डोंगर वाले के परिवार में संदीप के बेटे किट्टू का मुंडन होना था। इसके लिए शनिवार को दीनदयाल धाकड़ 55 साल भाई बृजमोहन धाकड़, बृखभान धाकड़, रामस्वरूप धाकड़, वैजयंती धाकड़, धंती, ममता, शुक्रवती, कमल व अनीता यह सभी किराए के गामा वाहन से करौली जाने के लिए शनिवार रात करीब 9 बजे निकले थे। इनके पास परिवार के महंत भी साथ गए थे।

जैसे ही उनका वाहन ग्वालियर में गिरवाई नाके के पास पहुंचा तो वह एक कंटेनर में जा घुसा। घटना में दीनदयाल धाकड़ व उनके भाई बृजमोहन धाकड़ की मौके पर मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार परिवार के अन्य लोग घायल हैं। इनमें से गंभीर घायल वैजयंजी व एक भाई बृखभान को इलाज के लिए ग्वालियर अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, जबकि मामूली घायल शिवपुरी आ गए।

पुलिस कार्रवाई व पीएम के बाद दोनों भाइयों दीनदयाल व बृजमोहन के शव रविवार को शाम करीब 5 बजे शिवपुरी में गोविंदपुरी स्थित घर पहुंचे। यहां से दोनों भाइयों की अर्थी निकली तो हर आंख नम थी। एक परिवार में एक साथ हुई दो मौतों से पूरा परिवार सदमें में हैं। यह पूरा परिवार ग्राम डोंगर के रहने वाला है, कुछ साल पूर्व शिवपुरी में आकर सभी चारों भाई पास-पास में मकान बनाकर रहने लगे हैं।
G-W2F7VGPV5M