Kolaras News- बाइक पर 600 क्वार्टर और 54 लीटर शराब ले जा रहा था युवक, पकड़ा गया

कोलारस। कोलारस पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जो बाइक से शराब की तस्करी कर रहा था। युवक शराब को कार्टून में पेक कर पीछे बाइक से बांध कर ले जा रहा था जिससे किसी को शक न हो कि इन पेटियो में शराब है,लेकिन कोलारस पुलिस पुलिस ने उसे दबौच लिया।

जानकारी के अनुसार कोलारस टीआई मनीष शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली की एक युवक बाइक से शराब की तस्करी करने शराब की बोतलो को को बाइक से पीछे बांधकर ले जा रहा है। पुलिस ने बीते राजे कोलारस के केपीएस स्कूल के सामने एबी रोड पर शिवपुरी की ओर से आ रही बिना नंबर की बाइक को आते देखा जिस पर प्लास्टिक के 02 कटटे बंधे हुए है। 

पुलिस ने युवक को रोका और उसकी बाइक पर पीछे बंधे कट्टो को खोलकर देखा तो कटटो में एक पेटी में 600 क्वार्टर और दूसरी पेटी में 54 लीटर अवैध बंधी हुई है। पुलिस ने इस शराब की कीमत 24 हजार रुपए आंकी है। कोलारस पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम समता पुत्र बद्री कुशवाह उम्र 31 साल निवासी ग्राम परीक्षा थाना पोहरी हाल अहीर मोहल्ला थाना देहात शिवपुरी बताया। पकडे गए युवक पर पुलिस ने कोलारस थाने में अपराध क्र 11/2023 धारा 34;2 आब एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है आरोपी को आज न्यायालय पेश किया गया है।