Shivpuri News- गाय घर में घुसी तो विवाहिता की साड़ी उतार डंडो से पीटा, SP को शिकायत

शिवपुरी।
शिवपुरी ऑफिस में आवेदन लेकर आए पति पत्नी ने एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल को सौंपा है। आवेदन के अनुसार विवाहिता की गाय आरोपी के घर में घुस गई थी,आरोपी ने विवाहिता के साथ छेडछाड कर मारपीट कर दी। इस घटनाक्रम की रिपोर्ट माया पुर थाने में गई है आरोपी अब राजीनामे का दबाव बना रहे है।

एसपी शिवपुर को सौंपे गए आवेदन के अनुसार पिछोर अनुविभाग के माया पुर की सीमा में आने वाले पडोरा की रहने वाली विवाहिता की गाय 9 जनवरी की दोपहर के समय गांव में रहने वाले पप्पू जाटव पुत्र जिल्ला जाटव के घर में घुस गई जिसे ने के लिए विवाहिता उसके घर मे चली गई तो पप्पू ने विवाहिता को पकड लिया और साड़ी उतारने की कोशिश की,विवाहिता ने उससे छुटकर भागने का प्रयास किया तो पप्पू ने विवाहिता की डंडे से मारपीट कर दी। इस घटना की शिकायत विवाहिता ने माया पुर थाने मे की जिससे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

घटना के बाद विवाहिता का पति पति कुंए पर अपनी फसल की रखवाली करने गया था। रात के एक बजे पप्पू और उसका लडके कल्ला जाटव, जीतू जाटव ने घेर लिया और गाली गलौज करने लगी। विवाहिता के पति ने अपनी भागकर जान बचाई। इस घटना की सूचना भी मायापुर थाने में दी गई लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई। आरोपी पप्पू अब राजीनामे का दबाव बना रहा है। राजीनामा न करने पर धमकी दे रहा है कि एक लाख रुपए घर रखे है तुम्हें निपटाने को,विवाहिता ने SP शिवपुरी से निवेदन किया है कि यह आरोपी मेरे और मेरे पति के साथ कुछ घटना करवा सकते है इन पर तत्काल कार्रवाई की जावे।