राधिका इंटरप्राइजेज कोलारस का 11.67 लाख का भुगतान नहीं किया बालाजी इंडस्ट्रीज ने, FIR

कोलारस। खबर व्यापारियों के लेनदेन को लेकर जुड़ी है। कोलारस थाने में इस मामले में अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया गया। राधिका इंटर प्राइजेज कोलारस के बालाजी इंडस्ट्रीज 11 लाख 67 हजार रुपए का भुगतान नहीं कर रही। बताया जा रहा है कि यह पेमेंट चने की दाल का है। इस मामले में एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया गया था जांच के उपरांत इस कोलारस थाने में अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया गया है।

कोलारस नगर में स्थित राधिका इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर मयंक अग्रवाल ने बताया कि उसकी फैक्ट्री में चने की दाल बनाई जाती है। कानपुर के दलाल अरुण गुप्ता के माध्यम से मिर्जापुर की बालाजी इंडस्ट्रीज को पिछले एक साल से चने की दाल सप्लाई की जा रही थी। चने की दाल का पेमेंट फर्म के खाते में किया जाता रहा है।

राधिका इंटरप्राइजेज कोलारस ने 11 से 15 जून के बीच बालाजी इंडस्ट्रीज गोरखपुर को 300 क्विंटल चने की दाल 5571 रुपए के रेट से एमपी बॉम्बे ट्रांसपोर्ट कंपनी के माध्यम से भिजवाई। और इस माल की डिलेवरी 15 जून को बालाजी इंडस्ट्रीज को प्राप्त भी हो गई।

माल पहुचने के बाद बालाली इंडस्ट्रीज के मालिक आशीष कुमार गुप्ता ने बिल राशि में से 4 लाख 66 हजार 600 रुपये का भुगतान कर दिया। शेष राशि 11 लाख 68 हजार 700 रुपए लेना शेष है। जिसे आज तक न तो व्यापारी ने भुगतान किया है और न ही शेष माल उसे वापिस किया है। जब आरोपी ने उसे पैसे नहीं दिए तो उसने अमानती चना दाल की मांग की। लेकिन आशीष कुमार गुप्ता ने माल वापिस देने से इंकार कर दिया है।