बाइक भिड़ंत में 1 की मौत-3 घायल, परिजन बोले हत्या का षड्यंत्र,चक्का जाम का प्रयास- narwar News

NEWS ROOM
नरवर।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर थाने सीमा में 2 बाइक की आपस में टकरा गई। इस हादसे में 1 की मौत और 3 लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है। परिजनों का आरोप है कि इस एक्सीडेंट में षड्यंत्र किया हैं पडोसी ने विवाद में घर के किसी एक हत्या की बात कही थी। घायलों को इलाज के लिए नरवर अस्पताल में भर्ती कराया गया है,पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक नरवर के वार्ड नंबर एक अंगोलीचक्क निवासी रघुवर कुशवाहा (70) शुक्रवार को दोपहर अपने भाई हीरालाल के साथ बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे. तभी नई कॉलोनी के पास सामने से दूसरी बाइक पर सवार सत्येंद्र रावत निवासी निजामपुर मगरोनी अपनी बहन निकिता रावत के साथ रघुवर की बाइक से जा टकराया। दोनों बाइकों की भिड़ंत में रघुवर कुशवाह की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल है। घायलों को इलाज के लिए नरवर अस्पताल में भर्ती कराया है।

रघुवर के भाई का आरोप-एक्सीडेंट नहीं हत्या है

रघुवर के परिजन का आरोप हैं कि उनका विवाद नाली को लेकर पड़ोसी से हुआ था और पड़ोसी ने धमकी दी थी कि एक या दो दिन में तुम्हारे घर में हम किसी की हत्या करवा देंगे। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी ने ही यह हादसा करवाया हैं, जिससे हमारे घर के मुखिया की मौत हो गई। इसको लेकर परिजन ने चक्काजाम करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने जैसे-तैसे हालात काबू में कर लिए। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M