हथियार की दम पर किराना व्यवसायी के घर में लूट, नकदी और मोबाइल ले गए- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र मे आने वाले गांव ऊमरी से आ रही है कि गांव में निवास करने वाले एक किराना व्यापारी के घर में आधी रात 3 हथियार धारी बदमाश घुस गए और कनपटी पर कट्टा अड़ाकर 30 हजार की नगदी और मोबाइल लूट ले गए। पुलिस ने इस मामले में लूट का मामला दर्ज न करते हुए चोरी की एफआईआर की है।

जानकारी के अनुसार ऊमरी निवासी किराना व्यवसायी नितिन गोयल मंगल- बुधवार की दरम्यानी रात अपने घर में दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोया हुआ था। इसी दौरान तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश उसका गेट खोलकर कमरे के अंदर घुस गए। नितिन के भाई सचिन गोयल ने बताया कि तीनों बदमाशों ने उसकी कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया।

इसके बाद उसके पलंग पर रखा मोबाइल व डिब्बे में रखे 30 हजार रुपये लूट लिए। नितिन ने मामले की जानकारी अपने भाई सचिन को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर गई, लेकिन तब तक आरोपी वहां से जा चुके थे। बुधवार को पुलिस ने मामले में एफआईआर नहीं की,गुरुवार को पुलिस ने लूट के इस मामले में सिर्फ चोरी की एफआईआर दर्ज की है।

इनका कहना है
फरियादी ने हमें बताया था कि तीन लोग आए थे, जिनके पास कट्टे थे उक्त लोगों ने गल्ले में से तीस हजार रुपये और मोबाइल उठा लिया और ले गए। उन लोगों को फरियादी ने भागते हुए देखा था, यह लूट नहीं है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।
संजय मिश्रा, टीआई भौंती
G-W2F7VGPV5M