पटेल पार्क में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की महिलाओं ने किया वृक्षारोपण- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
प्राकृतिक पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की महिला कार्यकारिणी के द्वारा स्थानीय पटेल पार्क में वृक्षारोपण किया गया साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करते हुए विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की महिला कार्यकारिणी की उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू गोयल महामंत्री ऊषा मंगलए सहमंत्री रेखा गोयल व प्रचार मंत्री नीतू गोयल ने बताया कि पटेल पार्क हमें प्रेरणा देता है कि हरा.भरा वातावरण कितना आवश्यक है हमने वह समय भी देखा है जब ऑक्सीजन गैस के कारण कोरोना के भयावह हालातों से जूझे लेकिन अब समय है हमें प्राकृतिक पर्यावरण को संरक्षण प्रदान करना है।

यहां मध्यदेशीय अग्रवाल समाज महिला कार्यकारिणी के इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष श्याम गुप्ता भी मौजूद रहे जिन्होंने पौधरोपण के इस आयोजन को सराहा साथ ही कई प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों जिसमें अनुशासन के लिए श्रीमती निशा गुप्ता को प्रथम पुरस्कार, गेम्स में श्रीमती रेणु अग्रवाल को प्रथम एवं प्रियंका बंसल को द्वितीय एवं सपना गोयल को तृतीय पुरस्कार के रूप में यहां पुरस्कृत भी किया गया। इस अवसर पर महिला कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M