शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के पैरामेडिकल स्टूडेंट पहुंचे कलेक्टर के पास, स्कॉलरशिप नही मिली- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के पैरामेडिकल स्टूडेंट के लगभग 50 स्टूडेंट पहुंचे। स्टूडेंट ने जनसुनवाई में बताया कि हमारी स्कॉलरशिप नहीं निकल रही हैं। हमें स्कॉलरशिप फॉर्म भरने की सूचना नहीं दी गई,इस कारण गई एससी-एसटी और ओबीसी के स्टूडेंट की स्कॉलरशिप अटक गई हैं।

जनसुनवाई में पहुंचे स्टूडेंट ने कलेक्टर शिवपुरी अक्षय कुमार सिंह से कहा किहम सभी श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया चिकित्सा महाविद्यालय पैरामेडिकल कोर्स में अध्ययनरत 2020-2021 बैच के ठडस्ज् एवं क्डस्ज् के सभी SC-ST और ओबीसी के स्टूडेंट है। महोदय हम SC-ST और OBC वालों का प्रथम वर्ष 2020 .2021 की छात्रवृत्ति नहीं मिली है।

इसका कारण यह है कि हमे छात्रवृत्ति पोर्टल की सटीक और प्राप्त जानकारी न होने कारण तथा हमें समय पर छात्रवृत्ति फार्म भरने की कोई सूचना नहीं दी गई और हमारा पोर्टल बंद हो गया द्वितीय वर्ष के हम एससी-एसटी वालों के फार्म नहीं भरे जा रहे है क्योंकि पोर्टल बंद बता रहा है महोदय ओबीसी छात्रों ने द्वितीय वर्ष का फार्म भरा था उनमें से कुछ छात्रों की आधी छात्रवृत्ति उनके खातों में आई है।

अतः श्रीमान जी से विनम्रता पूर्वक अनुरोध है कि हमें हमारी प्रथम वर्ष 2020-2021 व वित्तीय वर्ष 2021-2022 छात्रवृत्ति का पोर्टल खोलने की कृपा करें एवं मेधावी छात्रवृत्ति हेतु पोर्टल पर कोर्स ऐड करवाने की कृपा करें।