घूंघट कर SP से न्याय मांगने आई भूरा की विधवा पत्नी प्रियंका, जुआरियों ने मारकर लटकाया है- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग में आने वाली भटनागर चौकी की सीमा अंतर्गत आने वाले गांव में निवासरत भूरा पाल गांव के आम के पेड़ पर टंगा मिला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। इस मामले में आज जनसुनवाई में मृतक भूरा की पत्नी एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंची ओर कहा कि मेरी पति की हत्या की हैं। पति के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाने की मांग करते हुए कहा कि मोबाइल पूरे राज खोल देगा

पति आम के पेड़ से लटका था उसके दोनों पैर जमीन पर थे

मृतक भूरा पाल की पत्नी प्रियंका पाल आज एसपी आफिस में एक आवेदन लेकर अपने पति के लिए न्याय मांगने आई थी। प्रियंका घघूट किए थी और चल भी नहीं पा रही थी। प्रियंका के आवेदन के अनुसार उसका पति टमाटर का व्यवसाय का काम करते है 15 दिसंबर घटना वाले दिन वह काम पर गए थे उनकी जेब में 30 से 35 हजार रूपए थे जिसने टमाटर खरीदना था,लेकिन सुबह हमें सूचना मिली कि मेरे पति की लाश कलारी के पीछे आम के पेड़ पर लटकी हैं। हम वहां पहुचे देखा तो मेरे पति पेड़ से लटके थे उसके पैर जमीन पर रखे थे और और उनके पैरों में चप्पल पहनी हुई थी। किसी ने उनकी हत्या कर पेड़ पर लटका दिया हैं।

पोन-पे भी खाली हो गया

भूरा पाल के भाई दीवान ने बताया कि भूरा को जुआ खेलने का शोक था वही घटना वाली रात जुआ खेला था और जुए में पैसा जीत गया इसलिए उसकी हत्या की हैं। उसके पैसे भी छीन लिए और फोन-पे से भी 25 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन किया है। उसकी लाश पेड़ से लटकी थी लेकिन पैर उसके जमीन पर थे। इससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की हैं। भरावन पुलिस ने साथ में जुआ खेल रहे लोगों का पकड़ा है लेकिन सामान्य रूप से पूछताछ कर छोड दिया हैं। अगर कड़ाई से पूछताछ करते तो हत्या का राज खुल जाता। अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम आंदोलन के लिए अग्रसर होगें।