होटल PS के पास से खाद से भरी पिकअप गायब, घटना कैमरे में कैद- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र की रामबाग कॉलोनी से आ रही हैं जहां एक खाद से भरी हुई लोडिंग पिकअप को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया था। वाहन चोरी की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार पीएस होटल के पास रामबाग कालोनी के रहने वाले संजय शर्मा पिकअप में खाद वितरण केंद्र से खाद के 80 कट्टे भरकर लाया था। परंतु, रात हो जाने के चलते संजय शर्मा ने वाहन को अपने घर के बाहर खड़ा कर लिया। सुबह खाद को अन्य वितरण केंद्र पर पहुचाने के लिए जब संजय लोडिंग वाहन के पास पहुचा तो खाद के कट्टो से भरी लोडिंग वाहन मौके पर नहीं मिली।

संजय ने आसपास तलाश किया तो लोडिंग वाहन का कोई सुराग नहीं लगा। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी को जांचा गया तो पता चला कि रात करीब 1 बजकर 22 मिनट पर दो अज्ञात चोर लोडिंग वाहन को चुरा ले गए। लोडिंग वाहन मालिक संजय ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

खाद के कट्टो से भरी लोडिंग वाहन को जब अन्य चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा गया तो उक्त वाहन ग्वालियर बायपास पर ग्वालियर की ओर जाता दिखाई दिया। इसके अतिरिक्त खाद से भरा हुआ लोडिंग वाहन मुड़खेड़ा टोलप्लाजा और पनिहार टोलप्लाजा को क्रॉस करते हुए टोलप्लाजा के सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं।

लोडिंग वाहन की खराब लाइट के चलते वाहन को रात के अंधेरे में काफी धीमी रफ्तार के साथ ले कर गए हैं। लोडिंग वाहन परिहार के टोल प्लाजा पर सुबह सात बजे गुजरता हुआ सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की तलाश में जुटी है जल्द आरोपियों को मय वाहन के गिरफ्तार कर लिया जाएगा।