ट्रक ओर ड्रायवर को बनाया बंधक, मारपीट कर मांगी फिरौती, चांद मियां ने फसवा दिया- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से आ रही है कि एसपी ऑफिस में कैलारस निवासी एक ट्रक मालिक अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था। टक मालिक के अनुसार उसके ट्रक और डायवर का अपहरण कर लिया,बाद में मालिक अपने ड्राइवर को बंधन से मुक्त करा लिया लेकिन अब अपहरणकर्ता ट्रक को छोड़ने के एवज में 2 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे है। फरियादी जब सिरसौद थाने पहुंचा तो कहा घटना की सीमा गोपालपुर थाना क्षेत्र है,जब पीड़ित अपनी गुहार लगाने गोपालपुर थाने पहुंचा तो उसे वहां से भगा दिया। अंत में वह निराश होकर एसपी राजेश सिंह चंदेल से इस मामले की शिकायत करते हुए आवेदन सौंपा हैं।

जानकारी के अनुसार रमाकांत शर्मा पुत्र किशनलाल शर्मा निवासी कैलारस जिला मुरैना के आदेवन के अनुसार 25 दिसंबर के दिन कैलारस से शिवपुरी मैनपुरी के अडतिया चांद मियां के कहने पर शकरकंदी भरने के लिए पहुंचाया था। शिवपुरी में यह माल दलाल मानसिंह जाटव के माध्यम से भरा जाना था। जब उक्त टक का डायवर राजू शिवपुरी पहुंचा और दलाल मानसिंह से संपर्क किया तो उसने अपने स्टाफ के दो लडके लेकर आया और कहा कि 5 हजार रुपए दलाली दो इसके बाद माल भरवाया जाऐगा। राजू ने मानसिंह को दलाली दी ओर टक में माल भरने के लिए जस्सी जाट के यहां पहुंचा दिया।

जस्सी जाट ने कहा की ट्रक मानसिंह ने बेच दिया

जब डायवर राजू चिटौरा चिटोरी गांव के पास खजूरी रेलवे स्टेशन के पास जस्सी जाट के फार्म हाउस पर पहंचा तो जस्सी ने कहा कि सुबह लोडिंग होगी। जब सुबह जस्सी से राजू ने माल भरवाने की कहा तो जस्सी बोला कि टक को यही छोड जाओ मानसिंह ने यह टक मेरे को बेच दिया हैं। जब डायवर टक ले जाने की जिद करने लगा तो जस्सी ने उसे डरा धमकाकर फार्म से भगा दिया। फार्म से बहार निकलकर राजू ने अपने मालिक को फोन लगाया और पूरी घटना की जानकारी दी। मालिक ने ड्राइवर से कहा कि डायल 100 का कॉल कर पुलिस बुलाने को कहा। पुलिस आई कहा थाने में शिकायत करो। राजू जब सिरसौद थाने शिकायत करने पहुंचा तो उसे वहां से गोपालपुर थाने को जाने को बोला गया।

रास्ते मे आया मानसिंह का फोन, राजू को अपहरण कर लिया

एसपी शिवपुरी को सौंपे गए आवेदन के अनुसार मानसिंह जाटव का सिरसौद थाने से शिवपुरी आते समय मानसिंह का फोन आया और बोला कि तुम पुलिस के पास मत जाओ,मुझे रास्ते में मिलो। जब राजू मानसिंह से मिला तो उसके साथ मारपीट की गई और उसे जबरिया पडोरा चौराहे पर ठाकुर ढाबा पर तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की गई। बडी ही मुश्किल से टक डायवर राजू को मुक्त किया।

मेरे से कहा 2 लाख रुपए दो और गाड़ी ले जाओ

मे जब अपने ड्राइवर के साथ मानसिंह से मिला तो मानसिंह बोला की 2 लाख रुपए दो और अपनी गाड़ी ले जाओ। जब गाड़ी मालिक इस मामले की शिकायत करने सिरसौद थाने पहुंचा तो उसे गोपालपुर थाने को जाने को कहा गया। जब गोपालपुर थाने गया तो गोपालपुर थाना पुलिस ने कहा कि यह मामला हमारे थाने का नही हैं। गाडी मालिक ने एसपी शिवपुरी से इस मामले में अपना टक अपहरण कर्ताओ से मुक्त कराते हुए आरोपियों पर कार्यवाही करने का निवेदन किया हैं।

चांद मियां ने फसवा दिया

इस मामले में बताया जा रहा है कि मैनपुरी के अडतिया चांद मिया और जस्सी फार्म के मालिक जस्सी जाट के बीच कुछ लेन देन है पिछले माल का भुगतान चंाद मियां ने जस्सी को नही किया इस कारण ही जस्सी ने चांद मिया को अपना माल भरने के लिए गाडी भेजने केा कहा उसने स्वयं नही बुलवाई,कुल मिलाकर अडतिया और फार्म हाउस के मालिक के बीच लेन देन के मामले में गाडी मालिक और गाडी चालक फस गए हैं। अब देखना यह है कि इस गाडी को कौनसे थाने की पुलिस जस्सी फार्म से मुक्त कराती है और क्या कार्रवाई करती हैं।

G-W2F7VGPV5M