ठकुरपुरा के युवक का अपहरण: दोस्त दारू पिलाकर मुंबई ले गएः पुलिस बोली वही जाओ- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते रोज मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम मे कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले ठकुरपुरा से युवक गायब होने का मामला सामने आया। गायब हुए युवक की मां ने कहा कि मेरे बेटे को उसके दोस्त कही ले गए। उसको घर से गायब हुए 2 माह हो चुके हैं उसका कोई अता-पता नही है। उसके दोस्त उसे गाडी से बंबई ले गए थे। पुलिस का कहना है कि मुंबई जाकर ही उसकी रिपोर्ट दर्ज कराओ। उसका अब वीडियो हमारे पास आया हैं।

पारस जाटव उम्र 26 वर्ष निवासी ठकुरपुरा शिवपुरी की मां सोमवती जाटव ने बताया कि मेरा बेटा पारस 26 अक्टूबर 2022 यानी भाई दूज से घर से उसके दो दोस्त वीरेंद्र और संतोष जो की करौंदी में रहते हैं वह रात के 11 बजे पास की शराब की दुकान पर ले गये वहां उसे उन्होंने शराब पिलाई और उसे घर वापस नहीं आने दिया। उसे अपने साथ कहीं ले गये।

एक दोस्त का फोन आता है पारस की मां के पास

पारस के दोस्त का फोन आया उसने कहा कि तुम्हारे बेटे को तो हम मुंबई ले गये थे, लेकिन वह वहां से कहीं चला गया हमें पता नहीं हैं कि वह कहां चला गया। हमने तो उसे वहीं छोड दिया। वीडियो भी है हमारे पास जब वह ट्रक से उतरकर हमारे पास से चला गया था। उसके बाद उसके दोस्त को फोन लगाया तो फोन बंद आ रहा हैं।

थाने पहुंचे तो कहा मुम्बई जाओं, वहां ढूंढो अपने बेटे को

पारस की मां जब कई बार थाने गई तो पुलिसवालों ने वीरेंद्र और संतोष तो कुछ देर के लिए थाने में बंद करके रखा गया। उसके बाद छोड़ दिया गया। फिर हम थाने गये हमने पुलिसवालों से पूछा कि उन्हें क्यों छोड़ दिया गया।

पुलिस वालों ने कहां कि उनको नहीं पता कि तुम्हारा बेटा कहां हैं उन्होंने तो मुम्बई में उसे छोड दिया। वहां से कहां चला गया हमें कुछ नहीं पताए पारस की मां थाने के चक्कर लगा लगा कर परेशान हो गई पुलिसवालें कहते हैं मुंबई जाकर ढूंढो अपने बेटे को हम कुछ नहीं कर सकते।
G-W2F7VGPV5M