कोलारस में भाई की मौत से परेशान युवती, फंदे पर लटकी मिली- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बागरोद गांव से आ रही है कि बागरोद गांव में रहने वाली एक युवती ने अपने ही घर में उसके पिता को फांसी के फंदे पर लटकी मिली। कोलारस थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर लाश का पीएम कराते हुए इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी हैं।

भाई की मौत के बाद बहन ने की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार बांगरोद के रहने वाले मुंशी रावत की तीन बेटियां थी दो बेटियों की शादी हो चुकी है। अंजलि रावत सबसे छोटी बेटी थी। एक वर्ष पहले मुंशी रावत के बेटे की मौत करंट लगने से हो चुकी थी। अब मुंशी रावत की बेटी अंजली ने आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि अंजली भाई की मौत के बाद गुमसुम रहने लगी थी।

बीते मंगलवार की दोपहर अंजली की मां खेत पर गई हुई थी। पिता गांव की दुकान पर सामान लेने गया हुआ था। अंजली की विधवा भाभी भी सोमवार को अपने मायके गई हुई थी। अंजली अकेली घर पर थी इसी दौरान उसने फांसी लगा ली।

पिता कुछ देर बाद घर आया तो अंजली अपने दुप्पटे से बनाए हुए फंदे पर लटकी हुई थी। बेसुध पिता की चीख सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अंजली को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने अंजली को मृत घोषित कर दिया। कोलारस थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।
G-W2F7VGPV5M