झाड़ियों में मिली थी युवक की लाश, जलाने का प्रयास किया गयाः हत्या का मामला दर्ज- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस के ठाकुरबाबा मंदिर के पास तलैया के किनारे झाड़ियों में बीते रोज मिली एक युवक हरिराम धाकड़ की सड़ी गली लाश के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 302 का मामला दर्ज किया है। मृतक युवक 29 नबंवर को गायब हो गया था। जिसकी लाश 4 दिसंबर को मिली थी।

ज्ञात हो कि 4 दिसंबर की सुबह करीब 9 बजे ठाकुरबाबा मंदिर के पास झाडिय़ों में मिली। जिसके शरीर को जलाने का प्रयास किया गया था। वहीं उसके शरीर पर कई चोटें के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया और उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए।

जिसकी शिनाख्त सिंघराई गांव के हरिराम पुत्र कडौरी धाकड़ के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाकर शव की पहचान कराई। पुलिस पूछताछ में मृतक के भाई चंदूराम धाकड़ और पुत्र मस्तराम धाकड़ ने उन्हें बताया कि हरिराम 29 नबंवर की रात खेत पर टमाटर की फसल की रखवाली के लिए गए थे और उसके बाद से भी वह गायब हो गए।

कई दिनों तक हरिराम की तलाश की गई। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद से ही पुलिस लगातार हरिराम की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन 4 दिसंबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली की कोई अज्ञात व्यक्ति की लाश झाड़ियों में पड़ी हुई है।

जिसके सिर एवं शरीर में काफी चोटें हैं। वहीं उसके शरीर को भी जलाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झाडिय़ों से बाहर निकाला और आस पास के लोगों से मृतक की पहचान कराई गईए जो हरिराम के रूप में हुई।
G-W2F7VGPV5M