Shivpuri News- शिव मंदिर पर दर्शन करने गई 3 बहनों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, तीनों बुरी तरह घायल

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के खोखर गांव से आ रही हैं जहां सोमवार को शिव मंदिर पर दर्शन करने पहुंची तीन चचेरी बहनों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। जिसमें तीनों बहनें बुरी तरह घायल हो गई। खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने देख,तीनों बहनों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार खोखर गांव की रहने वाली तीन चचेरी बहन संध्या पुत्री अजमेर रावत उम्र 20 साल, अंजू पुत्री उदय सिंह रावत उम्र 18 साल और कामिनी पुत्री ओम प्रकाश रावत उम्र 18 साल सोमवार को शिव मंदिर पर दर्शन करने के लिए पहुंची हुई थी। मंदिर में दर्शन करने के दौरान पास ही में आम के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से निकलकर मधुमक्खियों ने एकाएक तीनों बहनों पर हमला बोल दिया। जिसमें तीनों बहनें बुरी तरह से घायल हो गई।

पास के खेतों में किसान काम कर रहे थे। जब तक वे तीनों बहनों को बचाने पहुंचे तब तक तीनों चचेरी बहनें मधुमक्खी के हमले से बेहोश हो चुकी थी। खास बात यह रही कि मधुमक्खियों ने तीनों चचेरी बहनों के अलावा बचाने पहुंचे किसी भी ग्रामीण पर हमला नहीं बोला। तीनों चचेरी बहनों को उपचार के लिए बेहोशी के हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
G-W2F7VGPV5M