Shivpuri News- करैरा में 2 दिन में 2 मंदिरों के टूटे ताले,संतोषी माता का गहने गायब

कौशल भार्गव, करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना अंतर्गत आने वाले आईटीबीपी क्षेत्र में चोरों ने संतोषी माता मंदिर को निशाना बनाते हुए चांदी के मुकुट सहित दर्जनों मंदिर में टंगे घंटे चुरा कर ले गए। मंदिर के पुजारी ने करैरा थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार मंदिर के पुजारी रामसिंह पुत्र बाबूलाल यादव निवासी घोसीपुरा ने बताया कि आईटीबीपी क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय करैरा के सामने संतोषी माता के मंदिर का पुजारी है। बीते रात वह मंदिर में पूजा करके मंदिर में ताला डालकर अपने घर चला गया था। आज सुबह जब पुनः मंदिर में पहुचा तो मंदिर के मुख्य दरवाजा टूटा पड़ा हुआ था।

मंदिर मां संतोषी माता का चांदी का मुकुट,चांदी की माला ले गए इसके अतिरिक्त तांबे.पीतल के वर्तन चांदी की सुरही चुरा कर ले गए। इसके साथ ही चोर मंदिर के दानपात्र को तोड़कर दानपात्र में रखे पैसे निकाल कर ले गए। चोर दानपात्र को मंदिर के बाहर फेंक कर अन्य सामान को चुरा कर ले गए।

चोरी की शिकायत करैरा थाना में पहुचकर दर्ज कराई है। करैरा थाना पुलिस ने चोरी की शिकायत की पड़ताल शुरू कर दी है।वही बीते रोज करैरा में बगीचा वाले हनुमान मंदिर पर दिन दहाडे चोरो ने दान पेटी को तोडकर हजारो रूपए चोरी कर लिए थे ।