तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उड़ाया बाइक को, मनीष सोनी की मौत, राहुल घायल- Pohri News

पोहरी।
सिरसौद थाना क्षेत्र के लोहा देवी और तानपुर के बीच अवैध उत्खनन कर मुरम ले जा रहे ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों में टक्कर मारी दी। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दूसरे युवक को जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार मनीष उम्र 23 साल पुत्र श्याम किशोर सोनी अपने साथी राहुल उम्र 19 साल गोविंद गोस्वामी दोनों निवासी कस्बाथाना के साथ कस्बाथाना से शिवपुरी बाइक से किसी काम से आ रहे है। रविवार की दोपहर 3 बजे जैसे ही बाइक सवार दोनों युक्क सिरसौद थाना क्षेत्र के लोहा देवी और तानपुर गांव के बीच पहुंचे तभी ट्रैक्टर.ट्रॉली में मुरम का अवैध उत्खनन कर ला है ट्रैक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए सामने से बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेजगति से हुई कि बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर.ट्रॉली सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। दुर्घटना में मनीष सोनी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही गंभीर रूप से घायल राहुल गोस्वामी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां राहुल की हालत गंभीर बनी हुई है।