स्कूल ऑटो चालक ने की छात्रा से छेड़छाड़, चलती ऑटो से कूंदीः पुलिस ने मामला 151 में सिमटा दिया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर में लाडो की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन स्कूल और कॉलेज में बेड टच और गुड टच का मीनिंग समझा रही है। वही स्टूडेंट की ऐसी समस्या के लिए बेटी की पेटी भी लग रही हैं कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह डरे नहीं अपने टीचर या माता पिता को बता दे।

लेकिन शिवपुरी शहर के देहात थाने से एक खबर आ रही है कि एक नाबालिग स्टूडेंट को उसको स्कूल लाने ले जाने वाले ऑटो चालक ने छेडछाड कर दी और वह उससे बचने के लिए चलते ऑटो से कूद गई। लेकिन देहात थाना पुलिस ने इस मामले को मात्र 151 की धारा लगाकर इस मामले को चलता कर दिया। देहात थाना पुलिस की कार्रवाई शहर में चर्चा का विषय बन रही हैं।

जानकारी के अनुसार जवाहर कॉलोनी की रहने वाली दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को शासकीय स्कूल लाने ले जाने के लिए उसके पिता ने 25 वर्षीय राजेश रजक के ऑटो को लगा लिया था। राजेश रजक एक माह से नाबालिग छात्रा को प्रतिदिन स्कूल ले जा रहा था। जवाहर कॉलोनी से नाबालिग छात्रा झांसी तिराहे तक अकेली ही ऑटो में सवार होकर आती थी। झांसी तिराहा क्षेत्र से उसके साथ अन्य छात्रों उसके साथ ऑटो में सवार होकर जाती थी।

ऑटो से कूदकर नाबालिग छात्रा ने बचाई जान .

आज सुबह ऑटो चालक राजेश नाबालिक छात्रा को उसके घर से स्कूल के लिए लेकर निकला हुआ था। इसी दौरान ऑटो चालक ने नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करते हुए कह दिया कि मुझसे दोस्ती करलो किसी को पता नहीं चलेगा। अपने साथ हुई छेड़छाड़ से नाबालिक छात्रा बुरी तरीके से डर गई। नाबालिक छात्रा ने ऑटो में चीखना शुरू कर दिया।

नाबालिक छात्रा ऑटो चालक से ऑटो को रोकने की गुहार लगा रही थी। जब ऑटो चालक ने ऑटो को नहीं रोका तो नाबालिक छात्रा ने काली माता मंदिर के सामने चलते ऑटो से छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने ऑटो चालक राजेश रजक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा को उपचार के लिए राहगीरों द्वारा अन्य वाहन की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

घट सकती थी बड़ी घटना 

अपने साथ हुई छेड़छाड़ से सहमी नाबालिक छात्रा ने काली माता मंदिर के सामने सड़क पर छलांग लगा दी गनीमत रही कि नाबालिक छात्रा की वाहन की चपेट में नहीं आई जबकि शिवपुरी.झांसी मार्ग पर शहर के सबसे व्यस्ततम मार्गों में से एक मार्ग है। जहां से कई भारी से लेकर छोटे चारपहिया एवं दो पहिया वाहन बड़ी तादात में गुजरते रहगे हैं। इसके अतिरिक्त आज हुई घठित घटना ने अभिभावकों के मन में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।
G-W2F7VGPV5M