सुरवाया में जीजा साले को ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जीजा के गुप्तांग में चोट, मौत- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र की सीमा से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र में स्थित गंगौरा-खैरोना रोड पर शिवपुरी से बाइक से अपने घर से लौट रहे जीजा साले को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इस घटना में जीजा गंभीर घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने रैफर किया लेकिन उसकी बीच रास्ते में मौत हो गई। वही साले का इलाज शिवपुरी अस्पताल में चल रहा हैं। सुरवाया थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार मातादीन उम्र 22 साल पुत्र मंगलिया आदिवासी,निवासी बैराड भौंती हाल निवास ससुराल ग्राम बिची अपनी ससुराल में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। मातादीन अपने साले प्रेमी 17 पुत्र कमलेश आदिवासी निवासी बिची के साथ सुबह शिवपुरी गया था।

दोपहर के समय जीजा-साले बाइक से अपने गांव बिची लोट रहे थे तभी रास्ते में गंगाोरा-खैरोना रोड पर तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक को रौंद दिया। जिससे जीजा साले दोनो घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जहां जीजा मातादीन को गुप्तांग सहित शरीर के अन्य अंगों पर भी गंभीर चोटें आई थी इस कारण उसे डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया,लेकिन उसके परिजन उसे ग्वालियर ले गए,लेकिन रास्ते में मातादीन की मौत हो गई। वही इस घटना में घायल साले प्रेमी का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी हैं।