शिवपुरी की बेटी राखी को खिला दिया जबरिया जहर,सास के बॉयफ्रेंड को भगा दिया था, क्राइम सीन हत्या बोलता हैं- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के पडोसी जिला गुना की सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले घोसीपुरा से आ रही है कि बीते गुरुवार की देर शाम को शिवपुरी की बेटी राखी यादव को ससुरालियों ने मिलकर जहर खिलाकर हत्या कर दी। राखी के अरविंद का कहना है कि उसे जबरिया जहर खिलाया हैं। मौके पर मौजूद क्राईम सीन भी हत्या की ओर इशारा करता हैं।

बिना सूचना के अंतिम संस्कार की तैयारी

शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 1 की बेटी राखी उम्र 23 वर्ष की शादी 4 साल पूर्व गुना के रहने वाले सचिन यादव से हुई थी। इस दौरान राखी के यहां एक बेटा भी हुआ जिसकी उम्र डेढ़ साल हैं। राखी का मायका अपने बेटे की अरविंद की तैयारी कर रहा था। राखी भी खुश थी अपने भाई की शादी को लेकर लेकिन गुरुवार की रात 8ः45 पर राखी के भाई अरविंद के पास उसके जीजा सचिन यादव का फोन आया कि राखी ने फांसी लगा ली हम उसे डॉक्टर के पास ले जा रहे हैं।

अरविंद ने बताया कि इसके बाद में तत्काल में गुना की ओर निकला और लगभग 30 मिनट बाद मेरे पर फोन आया कि राखी की मौत हो चुकी। जैसे ही अरविंद राखी की ससुराल पहुंचा तो उसकी लाश रखी थी एक सुहागन का जैसे अंतिम संस्कार किया जाता है ऐसे ही उसे तैयार किया जा चुका था,उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। उसके मुंह से लगातार झाग से निकल रहे थे। अरविंद ने तत्काल पुलिस को फोन किया और राखी की लाश को पीएम हाउस पहुंचाया गया।

क्राइम सीन बोलता है कि जहर खिलाया है

बताया जा रहा हैं कि ससुरालियों ने पहले अरविंद को सूचना दी राखी ने फांसी लगाई है,लेकिन फिर कहां उसने जहर खाया हैं। अरविंद ने बताया कि जब वह राखी के सुसराल पहुंचाया तो सास राखी की डेड बॉडी के पास बैठी थी और बाकी के लोग घर की सफाई कर रहे थे। अरविंद पहली मंजिल पर राखी के कमरे में गया तो उसने कमरा सामान्य था जैसे इस कमरे में कुछ हुआ ही नहीं हो।

सास ने कहा खेत पर थी,पति बोला घर नहीं था-देवर-देवरानी निशब्द

राखी के सुसराल में सास मीरा देवी,ससुर ब्रिजा और पति सचिन यादव और देवर अंकेश यादव और देवरानी गीता सहित संयुक्त परिवार रहता था। सास ने कहा में और मेरा पति खेत पर थे। सचिन बोल रहा था गाड़ी पर गया था। देवर देवरानी निशब्द हैं। कहा गया कि राखी घर पर अकेली थी और उसने जहर खा लिया।

क्राईम सीन बोलता है कि किस डॉक्टर के पास गए थे

जैसा कि ससुरालियों ने बाद में बताया कि राखी ने जहर खाया था उसे डॉक्टर के पास ले गए थे,अगर डॉक्टर के पास ले गए थे तो डॉक्टर ने इस जहर के मामले की सूचना पुलिस को क्यो नही दी,सरकारी हॉस्पिटल में ऐसा नहीं होता सबसे पहले जहर के मामले की सूचना पुलिस का दी जाती हैं। अगर मौत हो जाती है तो बिना पीएम के डेड बॉडी नही मिलती।

घटना से पहले मंदिर गई थी राखी,भाई की शादी की तैयारी कर रही थी

घटना वाली रात लगभग 7 बजे राखी मंदिर गई थी अपने भाई की अरविंद की शादी आगामी माह में होने के कारण वह शिवपुरी आने की तैयारी कर रही थी वह खुश थी। अरिवंद ने बताया कि इसके बाद राखी के पड़ोसियों ने उसके घर में झगड़ा होने की आवाजें सुनी थी।

सचिन ने बताया था कि खिड़की तोड़कर कमरे में घुसे

सचिन ने अरविंद को बताया था कि राखी को उसके कमरे से खिड़की तोड़कर निकला था लेकिन ना ही मेरे को और पुलिस को खिडकी टूटी दिखी। राखी को जहर खिलाया हैं और जब से राखी की शादी हुई थी उसकी सास उसे प्रताड़ित कर रही थी लगातार थी दहेज का दबाव बना रही थी।

सामने आया चौकाने वाला रहस्य, सास के बॉय फ्रेंड को भगा दिया था

अरविंद ने बताया कि उसकी सास उसकी दुश्मन थी,सास के बॉयफ्रेंड का राखी ने घर से बहार निकाला था। राखी की जब शादी नहीं हुई थी जब राखी के ससुराल में सास के साथ उसका बॉयफ्रेंड रहता था उसे राखी ने विरोध करते हुए घर से बाहर करवा दिया था। फिर सास का बॉयफ्रेंड खेत पर ही रहने लगा था। फिलहाल राखी के पीएम की रिर्पोट का पुलिस का इंतजार हैं उसके बाद ही मामले की जांच शरू होगी