शिवपुरी में होमगार्ड सैनिक को कार में बंधक बनाकर पीटा, छोड़ने की करता रहा मिन्नते: बीजेपी नेता देता रहा सांसद की धमकी- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी मे वारंट विवाद को लेकर हॉमगार्ड सैनिक के साथ भाजपा के नेता और उसके साथियो ने मारपीट की हैं,बताया गया है कि सांसद के खास होने का दावा करते हुए भाजपा नेता ने हॉमगार्ड सैनिक को कार में उठाया और बंधक बनाकर मारपीट कर दी। इस मामले में पीड़ित होमगार्ड सैनिक ने सिटी कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अशोकनगर थाना ईसागढ़ का रहने वाला 27 वर्षीय कपिल पुत्र स्वर्गीय सुरेश कुमार मिश्रा अशोकनगर के होमगार्ड कार्यालय में सैनिक है। होमगार्ड सैनिक कपिल मिश्रा ने बताया कि वह 7 नवंबर को डिवीजनल कमांडेंट ग्वालियर के ऑफिस अशोकनगर होमगार्ड कार्यालय की डाक लेकर गया था। डाक देने के बाद वह वापस अशोकनगर जाने के लिए बस पकड़ने ग्वालियर के बस स्टैंड पहुंचा था। इस दौरान उसे गुना की ओर जाने वाली सिंह ब्रदर्स बस मिली। सिंह ब्रदर्स के बस कंडक्टर को उसने ग्वालियर से गुना तक का वारंट भर के दिया। बस कंडक्टर रविंद्र ने वारंट को लेने से इनकार कर दिया।

बस में नहीं चलता पुलिस का वारंट

होमगार्ड सैनिक कपिल मिश्रा ने बताया कि सिंह ब्रदर्स के कंडक्टर रविन्द्र से उसने यह बात वारंट पर लिखित देने को कहा। बस कंडक्टर रविंद्र ने लिखकर दे दिया कि इस बस में कोई भी वारंटी नहीं चलता है। इसी बात को लेकर बस कंडक्टर से उसकी बहस हो गई थी।

शिवपुरी ले जाकर बंधक बनाकर पीटा

होमगार्ड सैनिक कपिल मिश्रा के अनुसार कंडक्टर रविंद्र ने उसे बस में बैठ जाने की बात कही। बस में बैठ गया तो उसने शिवपुरी चलकर उसे देख लेने की भी बात कही थी। बस जब ग्वालियर से चलकर शिवपुरी ग्वालियर बाइपास पर पहुंची। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए मुकेश चौहान और उसके सहयोगियों ने उसे बस में से कॉलर पकड़कर नीचे उतार लिया। कार में जबरदस्ती बैठा कर मारपीट करने लगे।

जिला मंत्री बोले सांसद मेरे खास

होमगार्ड सैनिक कपिल मिश्रा ने बताया कि जिला मंत्री मुकेश सिंह चौहान और उसके सहयोगी उसके साथ कार में बैठाकर मारपीट कर रहे थे। इसी दौरान मुकेश चौहान ने सांसद को अपना खास बताते हुए परिजनों को उठाकर ले जाने की भी धमकी दी थी। होमगार्ड सैनिक ने बताया कि उसने उसे छोड़ने की काफी मिन्नत भी कीए लेकिन जिला मंत्री और उसके सहयोगी उसे पीटते रहे। जिसके बाद वापस ग्वालियर नाका पर उसे कार से उतारकर मौके से चले गए। इसकी शिकायत उसने सिटी कोतवाली थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है।

मामला किया दर्ज सिटी कोतवाली थाना प्रभारी

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि होमगार्ड सैनिक की शिकायत पर मुकेश चौहान सहित उसके सहयोगियों पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।