चांटा विवाद में बैकफुट पर आए कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, मांगी सार्वजनिक रूप से माफी- Shivpuri News

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर @ शिवपुरी।
मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के स्टाफ को महंगा पड गया। चाटें का विवाद कोतवाली से जूडा की हड़ताल तक पहुंच गया,जिससे मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती मरीजों का इलाज रुक गया। इस विवाद और हड़ताल को पूर्ण विराम जब हुआ जब कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को सार्वजनिक रूप से मेडिकल कॉलेज पहुंचकर माफी मांगनी पडी।

जैसा कि विदित है कि भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज में भर्ती अपनी भांजी को देखने पहुंचे थे। आरोप है कि यहां उन्होंने स्टाफ से बदसलूकी की। मौके पर मौजूद ड्यूटी डॉक्टर ने उनसे ठीक से बात करने को कहा तो विधायक ने डॉक्टर की कॉलर पकड़ ली। डॉक्टर ने विधायक पर उनके साथ आए ड्राइवर और पीए से उसे पिटवाने के आरोप लगाए।

मामले को लेकर जूनियर डॉक्टरों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वे गुरुवार सुबह से प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक विधायक माफी नहीं मांगते और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हो जाती हम हड़ताल पर रहेंगे।

आज दोपहर के 3 बजे के लगभग विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और कहा कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती हैं मेरे कहने में या मेरे स्टाफ की ओर से आपके मान सम्मान में ठेस पहुंची तो में आग्रह करता है कि मेरा जीवन समाज सेवा के लिए हें लेकिन किसी बात को ईगो बनाए तो यह समाज के हित में नहीं हैं। अपमान तो मेरा हुआ है,शुरुआत आपकी ओर से ही की गई है। लेकिन मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजो के हित का ध्यान रखता हूं,मै अपने और अपनी ओर से माफी मांगता हूं। हमारा समाज डॉक्टरों को सम्मान करता है और मैं भी करता हूं।

FIR फिर भी अड़ा है जूडा

वही बताया जा रहा है कि क्रिया की प्रतिक्रिया शब्द का जूडा को चुभ गया हैं वह इस घटना के विरोध में विधायक पर मामला दर्ज कराने की मांग पर अड़े हैं,फिलहाल तय हुआ है कि जूनियर डॉक्टर काम पर लौटेंगे और मरीज का इलाज काली पट्टी बांध कर करेंगें। इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के डीन केबी वर्मा सहित कॉलेज के सीनियर डॉक्टर सहित जूडा के 500 डॉक्टर थे।
G-W2F7VGPV5M