रिटायर्ड CMHO पर संपत्ति विवाद में बेटे ने किया कुल्हाड़ी से हमला, फटा सिर, 24 टांके लगे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
इंदिरा नगर में रहने वाले पूर्व सिविल सर्जन डॉ एमएल कसेरा पर उनके इकलौते बेटे अभिनव उर्फ बौनी कसेरा ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गए। हमले में आरोपी बौनी कसेरा को उसके साथ रह रही संध्या नाम की लड़की ने भी सहयोग किया।

इस हमले में डॉ एमएल कसेरा के माथे पर 24 टांके आए हैं और वह अब अपने पुत्र से इतने ज्यादा आतंकित हो चुके हैं कि उन्होंने अपनी जान की रक्षा के लिए ग्वालियर एक एजेन्सी के जरिए बाउंसर की सेवाएं ली है जो अब 24 घंटे डॉ कसेरा के साथ रहेगा।

डॉ एमएल कसेरा ने बताया कि उनकी पत्नी की मौत 18 साल पहले हो चुकी है। उनके एक बेटा और दो बेटियां हैं। बेटा अभिनव कसेरा आठवीं तक पढ़ा है और कोई काम धंधा नहीं करता। वह बिना शादी के संध्या नामक लड़की के साथ रह रहा है। जब मैंने उससे काम धंधा करने तथा शादी करने के लिए कहा तो वह भड़क उठा तथा उसने और संध्या ने मुझ पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। इस हमले से वह जैसे तैसे बचे हैं। डॉ M L कसेरा रिटायर्ड हो चुके है और कई जिलो में सीएमएचओ भी रहे है।

दोनों बेटियां हैं विवाहित

अपने मकान में डॉ एमएल कसेरा अकेले रहते हैं। उनकी दोनों बेटियां विवाहित हैं और मुम्बई में उनकी ससुराल है। बेटी शिल्पा कसेरा और शेफाली कसेरा मुम्बई से आ रही हैं। शिल्पा मुंबई में इवेंट मैनेजर और शेफाली फैशन डिजाइनर है।

बेटा संपत्ति के लिए मेरी जान लेना चाहता है

पूर्व सिविल सर्जन डॉ कसेरा ने बताया कि उनका बेटा अभिनव कसेरा उनकी संपत्ति के लिए उनकी जान लेना चाहता है। उसकी गतिविधियां भी आपराधिक हैं और उससे उन्हें जान का खतरा है। इसी कारण उन्होंने अपने आपको बचाने के लिए बाउंसर की सेवाएं ली है तथा अपनी पत्नियों को शिवपुरी बुलाया है।
G-W2F7VGPV5M