Shivpuri News- मायापुर से बीए BA की स्टूडेंट अपने BF के साथ फरार, लड़की पर भगाने का आरोप

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग मे आने वाले  मायापुर थाना क्षेत्र गुरैया गांव से आ रही है कि गांव में रहने वाली  20 वर्षीय ठ। प्रथम वर्ष की छात्रा रात के अंधेरे में घर से भाग गई। सुबह परिजनों ने युवती को खूब तलाशा परन्तु युवती नहीं मिली लेकिन युवती का हड़बड़ी मे जो मोबाइल घर पर छूट गया था, वह परिजनों को मिल गया था। जिसके जरिए परिजनों को पता लगा कि युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई है। युवती अपने साथ अपने सभी दस्तावेज और कपड़े भी बैग में भर कर ले गई है। लापता युवती के पिता ने इसकी शिकायत मायापुर थाना सहित एसपी के यहां पहुंच कर दर्ज कराई है।

युवक के घरवालों ने बेटी पर लगाए लड़के को भगा ले जाने के आरोप
एसपी ऑफिस में मदद की गुहार लेकर पहुंचे युवती के पिता मुकेश जाटव ने बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी 5 नवंबर की रात घर पर खाना खाने के बाद सो गई थी परंतु सुबह उसका कोई सुराग नहीं लग सका उन्हें मोबाइल के जरिए मालूम पड़ा कि रन्नौद थाना क्षेत्र पाण्डेपुर के रहने वाला जनक उसकी बेटी को अपने साथ भगा ले गया  है।

जब वह युवक के घर जाकर परिजनों से मिला तो उन्होंने उल्टा ही उसकी बेटी पर लड़के को भगाकर ले जाने का आरोप लगा दिया और कोई बात नहीं सुनी। पीड़ित पिता का कहना है कि उसकी बेटी को जनक अपने साथ भगा कर ले गया है और वह शादी करने की भी फिराक में हैं। उसकी बेटी और जनक का गुना में होने का पता लगा था जब गुना जाकर तलाश किया तो उसकी बेटी गुना भी नहीं मिली। जनक के परिजन भी दोनों को तलाशने में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

मामा के यहां पली-बढ़ी वहीं युवक से हुआ प्यार
युवती को बचपन से ही उसके रन्नौद थाना क्षेत्र के बीजरी गांव के रहने वाले मामा ने गोद ले लिया था। युवती की पढ़ाई.लिखाई और कन्यादान तक का जिम्मा मामा को ही उठाना था। युवती अपने मामा के यहां रहकर पली.बढ़ी, कक्षा 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती ने रन्नौद के कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में एडमिशन लिया था।

युवती के पिता ने बताया कि जनक का ननिहाल बीजरी गांव में ही है। उन्हें शक है कि दोनों की मुलाकात बीजरी गांव में ही हुई होगी। जिसके बाद उसकी बेटी को जनक अपने साथ भगा ले गया।