Shivpuri News- बस स्टेंड से महिला का बैग छिना ले गया बदमाश, पहले महिला से परिचय किया था

शिवपुरी। खबर शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले नए बस स्टैंड  पर आज सुबह एक महिला का बैग एक बदमाश छीना ले गया। महिला से पहले उसने बातचीत की बातो में उलझाया और बैग लेकर फरार हो गया। महिला अपनी सास के साथ इंदौर से अपने मायके आई थी। इंदौर बस से उतरकर पोहरी बस का इंतजार कर रही थी तभी यह घटना घटित हुई हैं।

महिला पुलिस को बताया कि बैग चोरी हुआ हैं
शशिकिरण जाटव उम्र 27 साल पत्नी अजय जाटव ने पुलिस को बताया आज सुबह लगभग 8.30 बजे में पोहरी बस स्टैंड शिवपुरी पर जय गोपाल मिष्ठान पर बैठी थी साथ मे मेरी माँ गीता जाटव भी थी तभी मेरे पास एक अन्जान व्यक्ति आकर बैठ गया और मुझसे बोला कि तुम कहाँ जा रही हो मेने कहा कि मैं अपने मायके ग्राम खेरी जा रही हू।

 वह कहने लगा कि खेरी गाँव से धीरा सरपंच का ट्रैक्टर आ रहा है उसी मे बैठ जाना मैं घर पर छोड़ दूंगा और मेरे चाचा सिपाही राम और भाई देव सिंह का नाम ले रहा था, कह रहा था मैं इनको जानता हूँ और अपने आप को धीरा का साला बता रहा था फिर थोड़ी देर बाद मुझसे दो हजार रु के खुल्ले पैसे मांगने लगा मैंने कहा कि मेरे पास पेसे नही है तभी मेने अपना बटुआ दिखाया तथा वापस अपने बैग में रख लिया फिर वह उठ कर चला गया।

थोडी देर बाद देखा तो बटुआ मेरे बैग में नहीं था, बटुआ मे मेरे 12 हजार रूपया और एक सोने की पतरी व दो चांदी के बच्चे के चूड़े, मेरा व मेरे पति और बच्चे का आधार कार्ड भी रखा था। उस व्यक्ति के जाने के बाद मैंने आवाज लगाई तो वह नहीं रुका मुझे सक है कि मेरा बटुआ व रुपये उसी व्यक्ति ने चोरी किये हैं। सो रिपोर्ट करती हूँ कार्यवाही की जावे ।

वही महिला ने मीडिया को बताया की बैग छिना ले गया
महिला ने बस स्टेंड पर मीडिया को बताया कि मैं होटल पर बैठी थी तभी एक अनजान आदमी आया और मेरे पर स बैठ गया और मेरा बैग छीनकर ले गया हैं। इस मामले में बैग छिनने वाला महिला को पहचानता था तभी उसने उसके मायके के गांव के विषय और उसमें निवास करने वाले व्यक्ति के विषय में महिला को बताया था,लेकिन सुबह सुबह बीच बस स्टेंड पर एक महिला का इस प्रकार से बैग गायब होना पुलिस की नाकामी की झलक देते हैं।