सिरसौद चौराहा एक्सीडेंट में घायल की मौत, MP32 MK 3613 चालक के खिलाफ मामला दर्ज

करैरा
। खबर करैरा के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे के पास झांसी हाईवे के पास से आ रही हैं जहां बीते दिनों दो बाइकों की भिड़ंत में घायल हुए भगवान सिंह परिहार की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने दूसरी बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी।

ज्ञात हो कि बीते रोज मृतक भगवान सिंह परिहार अपने भाई कोकसिंह परिहार के साथ बाइक क्रमांक एमपी 07 एमवाय 7034 पर सवार होकर दांगीपुरा गांव से चलकर घर जाने के लिए निकला था। भगवान सिंह स्वयं ही बाइक चला रहा था और उसका भाई पीछे बैठा हुआ था।

जैसे ही उनकी बाइक सिरसौद चौराहे से आधा किमी आगे जैन के खेत सामने पहुंची, तभी काले रंग की एक बाइक जिसका नंबर एमपी 32 एम के 3613 था, उसके चालक ने भगवान सिंह की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उनकी बाइक सड़क पर गिर गई और दोनों भाई घायल हो गए। इस घटना में भगवान सिंह को गंभीर चोटें आने के कारण इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसकी मर्ग डायरी विश्वविद्यालय थाना ग्वालियर ने अमोला पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग डायरी प्राप्त होने पर आरोपी बाइक चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337 और 304, के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।