पिछोर से तेरहवीं से लौट रहे थे बाइक से जीजा-साले, बोलेरो ने उड़ा दिया मौके पर मौत- khaniyadhana News

अतुल जैन@ खनियाधाना।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र में स्थित पिछोर रोड बुधना नदी पर एक बोलेरो ने एक बाइक को उडा दिया,इस घटना में बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत मौके पर हो गई। घटना रात लगभग 8 बजे की बताई जा रही हैं। घटना के बाद बोलेरो चालक और उसमें बैठे लोग बोलेरो को छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंची खनियाधाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतको की लाश को पीएम के लिए पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार जनमत सिंह पुत्र तुलसीराम गुर्जर उम्र 35 वर्ष निवासी चाटोली थाना कदवाया जिला अशोकनगर अपने साले राजपाल सिंह पुत्र मनीराम गुर्जर उम्र 32 शिमला गुर्जर थाना ईसागढ़ के साथ अपनी रिश्तेदारी में रविवार की दोपहर पिछोर में एक तेरहवीं में गए थे। बताया जा रहा है कि जीजा साले देर रात बाइक से कदवाया लौट रहे थे। रात लगभग साढे आठ बजे खनियाधाना थाना क्षेत्र में पिछोर रोड पर स्थित बुधना नदी के पास एक बोलेरो ने लापरवाही से चलाते हुए जीजी साले की बाइक को सामने से टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भिड़ंत इतनी जोरदार थी कई मीटर तक दोनो उछलते हुए गिरे।

घटना की सूचना तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खनियाधाना में इलाज के लिए भर्ती कराया,जहां डाॅक्टरो ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर संबंधित थाना क्षेत्र में सूचित किया। आज सुबह जब परिजन आए उसके बाद मृतकों का पीएम कराया गया।