तालाब किनारे मिला 6 साल के अंशु का शव, परिवार में चल रहा था विवादः परिजनों ने हत्या की जताई आशंका- karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा के दिनारा कस्बे से आ रही हैं जहां एक परिवार के भाई भतीजे में चल रहे विवाद के बाद 6 साल का बालक शुक्रवार दोपहर घर से लापता हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी थी। बालक का शव आज सुबह तालाब किनारे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुराना दिनारा निवासी अंशु जाटव शुक्रवार की दोपहर करीब 1ः30 बजे अपने ही घर से लापता हो गया था। अंशु जाटव कक्षा एक का छात्र था। परिजनों का कहना है कि बीते शुक्रवार को अंशु जाटव अपने स्कूल अपने भाई बहनों के साथ पढ़ने नहीं गया था। अंशु के पिता का पूर्व में ही देहांत हो चुका है। दोपहर 1ः30 के लगभग अंशु को घर के आसपास खेलते हुए देखा था। जिसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा।

शाम को अंशु के लापता होने की सूचना दिनारा थाना में दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने लापता अंशु के चाचा पर ही उसका अपरहण करने का संदेह जताया था। साथ ही घर के पास में तालाब की तरफ जाने का संदेश भी जताया था। तभी से दिनारा थाना पुलिस हर एंगल से लापता अंशु की तलाश कर रही थी।

आज सुबह ग्रामीणों को तालाब किनारे एक शव पड़ा देखा। इसकी सूचना तत्काल दिनारा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने अंशु जाटव के शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।