किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं शिवपुरी की 8 माह की दियाना-ब्रांड भी करती है प्रमोट, Insta पर मिलियन व्यूज़- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी की 8 माह की गोयल परिवार की लाडली दियाना किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। दियाना इंस्टाग्राम पर चर्चित सेलिब्रिटी हैं। दियाना की वीडियो लगातार वायरल होती हैं और follower को लिटिल बेबी दियाना की वीडियो का इंतजार रहता हैं। 

शिवपुरी की लिटिल स्टार इंस्टाग्राम पर कई कंपनियों के अपने प्रोडक्ट को प्रमोट भी करती हैं। सेलिब्रिटी की अगर हम बात करें तो सबसे पहले हमें फिल्म इंडस्ट्री नजर आती है या यूं कह लो की हमें बड़े.बड़े और पॉपुलर एक्टर एक्ट्रेस दिखने लगते हैं और उनके बच्चे जब माँ के गर्भ में होते हैं तब से ही वह चर्चा का विषय बनने लगते हैं।

शिवपुरी शहर मे भी एक ऐसी सेलिब्रिटी है जिसे शायद आप में से कई लोग जानते जरूर होंगे अगर नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं इस सेलिब्रिटी के बारे मे, इसे लिटिल सनशाइन दियाना के नाम से जाना जाता है जो की अभी मात्र 8 महीने की है और उनके इंस्टाग्राम पर हर वीडियो पर काफी अच्छे व्यूज़ हैं।

दियाना की कुछ वीडियो पर तो 20 लाख से अधिक व्यूज़ हैं, तो हुई ना हमारे शिवपुरी की शान बेबी सेलिब्रिटी। इस नन्ही स्टार का अकाउंट littlesunshinediyan के नाम से है जिसके करीब 2500 फॉलोवर्स है, यह प्क् दियाना की मदर अपूर्वा गोयल हैंडल करती हैं। फॉलोवर्स की संख्या भले ही ज्यादा नहीं है पर इस नन्ही परी की रील्स के व्यूज़ मिलियन में हैं।

इंस्टाग्राम पर कई कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिये दियाना को भेजा है जिसकी रील्स बनाकर यह ब्रांड भी प्रमोट करती हैं। ये pinkVilla नाम की कंपनी के कपड़ों का शूट भी कर चुकी हैं जिसके पिक्चर एमाज़ॉन पर देखे जा सकते हैं। दियाना की मोम ही इंस्टाग्राम पर वीडियो एडिट और पोस्ट करती हैं जिसमे उनकी ट्रेवेलिंग करते हुए भी काफी वीडियो हैं। अभी इंस्टाग्राम पर 105 पोस्ट अपलोड की हुई हैं।

नन्ही स्टार का नाम दियाना गोयल है जिसे घर मे प्यार से मायरा नाम से बुलाया जाता है। मायरा का जन्म 14 फरवरी 2022 को हुआ और इनकी मोम अपूर्वा गोयल हैं और पापा का नाम शुभम गोयल है। दियाना का जब जन्म हुआ, तभी से वह तरह.तरह के एक्सप्रेशन देती थी उन्हीं एक्सप्रेशन को उनकी मोम रिकॉर्ड कर लेती थी और वही वीडियो दियाना की मोम इंस्टाग्राम पर अपलोड कर देती थी बस वहीं से दियाना की पॉपुलैरिटी बढ़ती गई और उनकी वीडियोस वायरल होती गई।

दियाना के लिए मोम अपूर्वा करती हैं यह खास चीजें

दियाना की मोम अपूर्वा जो की काफी क्रिएटिव हैं, वह अपना सारा दिन अपनी बच्ची के साथ निकाल देती हैं। वे दियाना को हर त्योहार के एकोर्डिंग तैयार करती हैं और हर महीने की 14 तारीख को मंथली फोटोशूट भी करती हैं। सारा दिन अपूर्वा बेबी के ड्रेस खुद के और बेबी के मैचिंग ड्रेस नए.नए पोज एवं ट्रैक से बेबी के लिए नई नई चीजें लाना और उसके बाद बेबी को रेडी करना फिर उसके बाद वीडियो बनाना, एडिटिंग करना, उसके बाद हमारी लिटिल सनशाइन की वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके फैंस के लिए अपलोड करना।

मॉम अपूर्वा के दिमाग में आते हैं नये नये आईडियाज. दियाना की मॉम अपूर्वा एक बहुत अच्छी मॉम हैं जो कि अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखती हैं कहा जाता है कि हर मां के लिए उसके बच्चे किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते चाहे वह कैसे भी होए हां लेकिन अपूर्वा अपनी 8 महीने की बेटी के लिए तरह तरह के आईडियाज लाती रहती हैं यह आईडियांज अपूर्वा के दिमाग में सोशल मीडिया के जरिए आते रहते हैं और हर ट्रेंडिंग रील पर अपनी बेटी की रील बनाती हैं और अपनी बच्ची की वीडियो वायरल हो इसका ध्यान रखती हैं।

मॉम अपूर्वा भी हैं सोशल मीडिया की शौकीन.

जी हां दियाना की मॉम की भी इंस्टाग्राम पर आईडी हैं और वह भी खुद कि काफी विडियों बनाती है। मॉम अपूर्वा एक महाराष्ट्रियन फेमिली से हैं और काफी होनहार भी है यानि वह भी एक तरह से दियाना की रॉलमॉडल हैं, उन्हें देख देख कर ही दियाना बड़ी होगीए तो जाहिर सी बात हैं वह मॉम को देख देख कर ही सीखेगी। मोम अपूर्वा बताती हैं की जब दियाना गर्भ मे थी तभी से वह चाहती थी की उनकी बेबी बचपन से ही पॉपुलर बने। उन्होंने देल्ही किड्स फैशन वीक नाम की मॉडलिंग एजेंसी मे भी अपनी बेबी का रजिस्ट्रेशन करवाया है।