बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने दी ब्लैक आउट करने की धमकी, DM-SP से मिले कहा गलत हुई FIR- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले के करैरा तहसील के ग्राम समोहा में मंगलवार की सुबह युवक सोनू राजपूत उम्र 20 की करंट लगने से मौत हो गई थी। नाराज परिजनों ने करैरा थाने का घेराव कर शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था।

परिजनों की मांग पर करैरा थाना पुलिस ने दो बिजली कर्मियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर आज सैकड़ों बिजली कर्मियों ने कलेक्टर और एसपी को एक ज्ञापन सौंपा है।

बिजली यूनियन के अध्यक्ष राजेश भार्गव ने कहा कि करैरा थाना पुलिस ने बिजली कर्मचारियों की ओर से भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन करैरा थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद मृतक के परिजनों के दबाव में आकर करैरा थाना पुलिस ने दो बिजली कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी बात को लेकर आज सभी बिली कर्मचारी एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कलेक्टर और एसपी को एक ज्ञापन देकर एक नामजद और 5 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। मामला दर्ज न होने पर 24 घंटे के बाद वह करैरा तहसील की बिजली सप्लाई को ठप कर देंगे। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

युवक ने की होगी लाइन से छेड़छाड़ः संदीप कालरा

इस मामले में बिजली कंपनी के महाप्रबंधक संदीप कालरा ने कहा कि समोहा गांव में बिजली बिल का भुगतान न करने के कारण बिजली सप्लाई को बंद कर दिया था। इस दौरान 3 फेस में से 1 फेस को चालू रखा गया था।

जिससे चोरी की वारदात ना हो सके। युवक ने लाइन से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया होगा. जिससे वह हादसे का शिकार हुआ होगा। इसमें बिजली कर्मचारियों की कोई भी गलती नहीं मानी जा सकती है, फिर भी बिजली कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया गया है।
G-W2F7VGPV5M