शिवपुरी में राजहंस बस में कंडक्टर ने किया 22 वर्षीय विवाहिता के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर की सिटी कोतवाली सीमा में होटल पीएस के पास स्थित पेट्रोल पंप पर खडी बसे में एक 22 साल की विवाहिता के साथ बस कंडक्टर ने शराब के नशे में बलात्कार कर दिया। महिला पिछोर की बताई जा रही हैं वह राहगीरों से पूछते पूछते सिटी कोतवाली पहुंची और उसने पुलिस का पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया हैं।

यह बताया महिला ने पुलिस को

पिछोर थाना क्षेत्र के बड़ोनी की रहने वाली 22 साल की विवाहिता ने बताया कि मैं मंगलवार को ससुराल बड़ोनी गांव से मायके ललितपुर जाने के लिए अकेले ही निकली थी। पिछोर से चंदेरी की ओर जा रही बस में सवार होकर मैं चंदेरी पहुंची। यहां से मुझे ललितपुर की ओर जाने वाली बस में सवार होना था। बस स्टैंड पर मैंने किसी ने जानकारी ली तो उसने एक बस दिखाते हुए कहा. यह ललितपुर की ओर ही जा रही है। इस पर मैं बस में सवार हो गई।

रास्ता अनजान लगने पर बोली. बस रोको

बस चली तो कंडक्टर मेरे पास पहुंचा। उसने मुझसे किराए के 250 रुपए मांगे। बस शहर से बाहर निकली तो मुझे रास्ता अंजान लगा। इस पर मैंने कंडक्टर से पूछा कि बस कहां जा रही है। उसने बताया कि बस शिवपुरी जा रही है। इस पर मैंने बस रोककर मुझे उतारने को कहा। कंडक्टर ने कहा. बैठी रहो, आगे ललितपुर जाने वाली दूसरी बस में बिठा दूंगा। मैं रास्ते भर ललितपुर जाने वाली बस का इंतजार करती रही। मैं ललितपुर की जगह शिवपुरी पहुंची।

शिवपुरी में कहा. बस में रात बिता लो

महिला ने बताया कि देर शाम बस शिवपुरी बस स्टैंड पर आकर रुकी। सभी यात्री उतर गए, लेकिन मैं बैठी रही। सबके उतरने के बाद मैंने कंडक्टर से कहा. आपने कहा था ललितपुर जाने वाली बस रास्ते में मिल जाएगी। अब मैं रात में कहां जाऊंगी। इस पर उसने कहा. अब तो सुबह ही बस ललितपुर के लिए मिलेगी। बस अल सुबह यहीं से छूटेगी, इसलिए तुम इसी बस में रात गुजार लो। सुबह बस आएगी तो मैं बिठा दूंगा।

पिछली सीट पर किया रेप

महिला ने बताया कि बस यहां से डीजल भराने के लिए होटल पीएस के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची। बस रुकने के बाद कंडक्टर ने शराब पी। ड्राइवर भी डीजल डलवाने के लिए बस को पेट्रोल पंप पर किनारे लगाकर नीचे उतर गया। इसी दौरान नशे में धुत कंडक्टर बस में आया और मेरे पास खड़ा हो गया। मैं पिछली सीट पर बैठी थी वहां उसने मेरा बलात्कार किया।

पता पूछते-पूछते पहुंची थाने

महिला ने बताया कि रेप के बाद कंडक्टर ने बस में ही रात गुजारने के लिए मुझे धमकाया। इसके बाद वह फिर से शराब पीने के लिए आगे की सीट पर जाकर बैठ गया। यहां उसने शराब पीना शुरू किया तो मुझे बस से उतरने का मौका मिल गया। मैं पिछले दरवाजे से बाहर निकली और रात में ही लोगों ने थाने का रास्ता पूछते हुए पहुंची। यहां पर मैंने पुलिस को पूरी घटना बताई।

नशे में बलात्कार की बात कबूली

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि पीड़िता ने रात में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद आरोपी कंडक्टर धीरेंद्र लोधी ;24 सालद्ध पुत्र शंकर लोधीए निवासी भरतपुरए थाना पिछोर को पकड़कर उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी कंडक्टर ने शराब के नशे में दुष्कर्म की बात कबूल की है।
G-W2F7VGPV5M