खोड़ में बदला लेने की 14 साल के नाबालिग ने कर दी 11 वर्षीय कृष्णा की सिर पर पत्थर पटक कर हत्या- Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाने की खोड चौकी में निवासरत 11 वर्षीय कृष्णा की लाश खोड कस्बे के समीप एक तालाब के किनारे पत्थरों के नीचे दबी मिली थी। लाश की पहचान घर से गायब हुए कृष्णा के रूप में हुई। कृष्णा के शरीर पर चोट के कई निशान थे ,एंव लाश अर्धनग्न हालात में मिली थी। 

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया और कृष्णा की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं आरोपी नाबालिग है और उसने बदला लेने के लिए हत्या की हैं। जैसा कि विदित है कि कृष्णा उम्र 11 साल पुत्र मुलायम वंशकार निवासी दरगंवा मजरा रकाईपुरा 11 नवंबर की दोपहर से लापता था। दूसरे दिन 12 नवंबर की सुबह कृष्णा की लाश तालाब किनारे पानी से बरामद हुई। पुलिस ने छानबीन की तो 14 साल का किशोर कृष्णा के साथ आखिरी बार देखा गया था। 12 दिसंबर की सुबह से 14 साल का किशोर लापता हो गया था।

खोड़ चौकी प्रभारी अंशुल गुप्ता ने बताया कि किशोर को बरेला तिराहे से गिरफ्तार किया है। वह भागने की फिराक में था। हत्या के दूसरे दिन भागकर जंगल में चला गया और पूरी रात बिता दी। पूछताछ में बताया कि पड़ोसी ने पिछले माह मेरे दादा से गाली.गलौज कर दी थी।

इसलिए बदला लेने के लिए कृष्णा की हत्या कर दी। सिर व शरीर पर पत्थर पटककर मार दिया और फिर लाश ले जाकर तालाब में फेंक दी। आरोपी ने बताया कि लाश डूब नही रही थी पेंट में हवा भर रही थी इस कारण उसका पेंट उतारा था। मामले में मृतक के साथ अप्राकृतिक बलात्कार पीएम में नहीं आया हैं।