Shivpuri News- स्पीड ब्रेकर के कारण खजूरी की रेवती की मौत,स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। गसमानी थाना क्षेत्र के ग्राम कींजरी से स्कूटी पर सवार होकर वापस शिवपुरी आ रही एक महिला की ग्राम मुढैरी पर स्पीड ब्रेकर के अचानक आ जाने से स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया जिससे स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम खजूरी निवासी अजय शर्मा की पत्नी रेवती अपनी बिटिया के साथ अपनी स्कूटी पर सवार होकर मामा के गांव कींजरी से वापस शिवपुरी आ रहीं थी बताया गया है कि राजा की मुढैरी गांव के पास रोड पर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा अत्याधिक ऊंचे गति अवरोधक बना दिए गए हैं।
 
अचानक मोड पर आए गति अवरोध के कारण स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और माँ बेटी दोनों गिर पड़े जिससे माँ रेवती के सिर में गंभीर चोटें आई घायल रेवती को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया गया है कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा ग्राम मुढैरी के मोड पर अत्याधिक ऊंचे गति अवरोध बना दिए गए हैं जिससे आए दिन दुर्घटनायें घटित होती रहती हैं। गति अवरोध सीमित दायरे में बनाने के लिए कई बार शिकायतें की गई हैए लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नतीजा आज एक महिला की मौत के रूप में रेखने को मिला है। 
G-W2F7VGPV5M