कमलागंज वाले सोनू पठान ने काटा था राकेश का गला, सेक्स नहीं करने देता था- Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 30 सितंबर को सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले मनियर क्षेत्र में स्थित बस स्टैंड के पीछे रहने वाले राकेश जाटव की हत्या उसके ही घर में गला रेतकर हत्या कर दी थी। कोतवाली पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। इस हत्या में मृतक की पत्नी भी शामिल थी उसने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी।

जानकारी के अनुसार राकेश जाटव उम्र 45 साल अपनी पत्नी कमलेश और बेटे जितेंद्र के साथ रहता था। राकेश मजदूरी करता था। मृतक की पत्नी कमलेश 30 सितंबर शुक्रवार की देर शाम 8 बजे माता के दर्शन करने गई थी,और जब वह घर लौटी तो उसने देखा कि घर के बाहर खाट पर उसके पति की खून से लथपथ लाश पडी हैं। राकेश की पत्नि के दोस्त ने पुलिस को बताया था कि राकेश के साथ उसके दो दोस्त भी देखे गए थे। जिनकी वीडियो भी पुलिस को दी थी।

कोतवाली पुलिस ने इस मामले की जांच आगे की वीडियो में दिखाई देने वाले युवको का पकडकर पूछताछ की तो युवको ने इस हत्या में शामिल न होने की बात कही,पुलिस को भी इस हत्या में इन युवकों के हाथ होने का कोई स्पष्ट ओर ठोस कारण नहीं मिल रहा था। युवक ने पुलिस को बताया कि यह वीडियो सोनू पठान ने बनाई हैं और यह जब बनाई है थी घटना के 6 दिन पूर्व राकेश की पत्नी कमलेश और उसका आशिक सोनू पठान दोनों मनियर के पीछे बने खंडहर नुमा घर में अय्याशी कर रहे थे। हम वहां से निकले थे तो हमने इन दोनो को देख लिया था।

पुलिस ने आगे अपनी जांच बढाई और सोनू पठान उम्र 24 निवासी कमलागंज को राउंडअप किया और उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को भटकाने वाली कहानी बता रहा था लेकिन जब कढाई से पूछताछ की तो उसने इस कत्ल का सारा राज उगल दिया। बताया जा है कि सोनू पठान और मृतक की पत्नी कमलेश के साथ उसका पिछले डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था।

राकेश बीमार रहता था और घर में रहता था इस कारण उनको शारीरिक संबंध बनाने में समस्या आ रही थी। जब वह 26 सितंबर को शारीरिक संबंध बना रहे थे तो कॉलोनी के 2 लोगों ने उन्हें देख लिया। एक राज खुलने का डर और एक सेक्स नही कर पाने की वजह से राकेश की पत्नी कमलेश और उसके आशिक ने राकेश की हत्या करने की योजना बनाई थी।

योजना के तहत ही 30 सितंबर की देर शाम लगभग साढे आठ बजे राकेश की पत्नी कमलेश मंदिर चली गई उस समय दोनों बच्चे भी बहार थे घर में केवल राकेश था। सोनू पठान ने राकेश की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने हथियार जब्त करते हुए राकेश की पत्नी कमलेश और उसके आशिक सोनू पठान पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुनील खेमरिया, उनि अरविंद छारी, उनि सुमित शर्मा, सउनि सुल्तान सिंह, प्रजार, ऊदल सिंह, नरेश यादव, आर. अजीत, भूपेन्द्र, हरेन्द्र, बृजेन्द्र, म. आर. रष्मि भार्गव, आर.चा. आनंद की सराहनीय भूमिका रही।