Shivpuri News- खनियाधाना के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष साहू पर FIR-मामला अभद्र टिप्पणी का

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर विधानसभा में आने वाले खनियाधाना थाने से आ रही है कि  खनियाधाना नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष पर पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम दिवंगत नेता मुलायम सिंह पर सोशल पर आपत्ति जनक टिप्पणी की हैं। 

उत्तरप्रदेश के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर खनियाधाना के रहने वाले राजेश सिंह यादव ने फेसबुक पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट की थी। उसी पोस्ट पर पूर्व नगर परिषद खनियाधाना के पूर्व में रहे अघ्यक्ष जगदीश साहू ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। टिप्पणी के बाद मामला तूल पकड़ गया। इसकी शिकायत यादव समाज के द्वारा खनियाधाना थाने में दर्ज कराई गई थी।

अभद्र टिप्पणी करने से पहले खनियाधाना नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष यह बात भूल गए थे कि जिले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर किसी भी समाज, व्यक्ति, धर्म, जाति आदि के खिलाफ ऐसी कोई टिप्पणी करने पर धारा 144 लगा रखी थी।

इसी आधार पर खनियाधाना नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष जगदीश साहू के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि विवेचना में अगर कोई अन्य तथ्य सामने आते हैं तो उनके आधार पर धाराओं में इजाफा भी किया जा सकता है।
G-W2F7VGPV5M